बिहार

bihar

Nawada Road Accident : नवादा में बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 21, 2023, 8:05 PM IST

नवादा में बेकाबू कार ने चार लोगों को कुचल दिया. हादसे में 2 की मौत हो गई जबकि 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. घायलों को नवादा में रेफर किया गया है.

Nawada Road Accident
Nawada Road Accident


नवादा: नवादा में सड़क हादसाहो गया. रामदेव मोड़ बेकाबू कार ने सड़क पार कर रहे 4 लोगों को रौंद दिया. दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा रजौली-बख्तियारपुर फोरलेन के पास हुआ है. सड़क हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. अकबरपुर थाना क्षेत्र की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'अपने मर्जी से पी रहा हूं.. कुछ हुआ तो कोई जिम्मेदार नहीं..' शर्त लगाकर शराब पीने का VIDEO VIRAL, आगे जानें क्या हुआ

कार ने 4 को रौंदा, दो की मौत : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार लोग सड़क पार कर रहे थे. तभी एक कार बेकाबू होकर आई और चारों को रौंदते हुए निकल गई. सड़क पार कर रहे दो लोगों की ऑन स्पॉट डेथ हो गई. दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. प्रशासन की टीम को भी मौके पर आना पड़ा. काफी समझाने के बाद वहां से लोगों को हटाया गया.

परिजनों ने किया सड़क जाम: बता दें कि हादसे का बाद ग्रामीणों ने कार के ड्राइवर को मौके से पकड़ लिया. घायलों का इलाज अकबरपुर पीएचसी में करके उन्हें नवादा रेफर कर दिया गया. इस हादसे के बाद मृतकों और घायलों के परिजन विरोध में धरने पर बैठ गए. मुआवजे के आश्वासन के बाद ग्रामीणों को सड़क से हटाया जा सका. अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा है. घटना के बाद धरना दे रहे ग्रामीणों को सड़क से हटाया गया. इस मामले में गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है."- अजय कुमार, थानाध्यक्ष, अकबरपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details