बिहार

bihar

चोर-चोर कहकर ग्रामीणों ने कर दी बेरहमी से पिटाई, गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर

By

Published : Sep 24, 2022, 10:51 AM IST

नवादा में एक शख्स पिटाई से घायल
नवादा में एक शख्स पिटाई से घायल ()

नवादा में एक व्यक्ति की ग्रामीणों ने चोर समझकर पिटाई कर दी. फिर घायल अवस्था में एक पुलिया के पास छोड़ दिया. वहीं पुलिस को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति गिरकर घायल हो गया है. पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया है. पढ़ें पूरी खबर..

नवादाःबिहार के नवादा में चोर-चोर कह एक व्यक्ति की पिटाई कर दी. पिटाई से वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (Man Injured by Beating in Nawada) हो गया. उसके बाद उसे एक पुलिया के पास छोड़ दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति गिरकर घायल हो गया है. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया. यह घटना रजौली थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के एकचटवा गांव की है.

ये भी पढ़ेंः नवादा में बच्चा चोरी के आरोप में दो युवकों की पिटाई, पुलिस हिरासत में दोनों

चौकीदार ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करायाः धमनी पंचायत के एकचटवा गांव में देर रात्रि एक व्यक्ति की ग्रामीणों ने चोर-चोर हल्ला कर जमकर पिटाई कर दी. मारपीट से कथित चोर गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे गांव वालों ने एक पुलिया के समीप छोड़ दिया. व्यक्ति के घायल होने की सूचना थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी को मिलते ही उन्होंने वहां के चौकीदार को वहां भेजा और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने का निर्देश दिया. चौकीदार ने सुबह लगभग 11 बजे घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डाॅक्टर ने कहा पिटाई से हुआ है घायलः इस घटना के अस्पताल में ड्यूटी में रहे चिकित्सक डॉ श्यामनन्दन प्रसाद ने बताया कि एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि घायल व्यक्ति के सिर में गम्भीर चोटे आई है. उसके कानों से खून बह रहा था. चिकित्सक ने बताया कि आशंका है कि मारपीट के कारण गम्भीर चोटें आई है. उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति का प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

थानाध्यक्ष ने कहा चोर बताकर पिटाई की जानकारी नहींः घायल को भर्ती कराने आये चौकीदार ने बताया कि रात्रि को एकचटवा गांव में लोगों ने एक व्यक्ति को चोर-चोर कहकर जमकर मारपीट की. वहीं इस बाबत पर थानाध्यक्ष ने बताया कि हमें ग्रामीणों से एक व्यक्ति के गिरकर घायल होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के तुरंत बाद चौकीदार को भेजकर घायल व्यक्ति का इलाज कराया. उन्होंने बताया कि चोर-चोर कहकर मारपीट के मामले जानकारी नहीं है. जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

"ग्रामीणों से एक व्यक्ति के गिरकर घायल होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के तुरंत बाद चौकीदार को भेजकर घायल व्यक्ति का इलाज कराया. उन्होंने बताया कि चोर-चोर कहकर मारपीट के मामले जानकारी नहीं है "- दरबारी चौधरी, थानाध्यक्ष, रजौली

ये भी पढ़ेंः लड़की बनकर बच्चा चोरी करने आया था युवक, भीड़ ने कर दी जमकर कुटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details