बिहार

bihar

पत्नी से लड़ाई कर गुस्से में ताड़ के पेड़ पर चढ़ा, गिरकर हो गयी मौत

By

Published : Dec 9, 2022, 6:40 AM IST

नवादा में युवक की पत्नी से झगड़ा (Man Dies In Nawada) हुआ. जिसके बाद वह गुस्से में जाकर ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया. वहां से गिरकर उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में युवक की मौत
नवादा में युवक की मौत

नवादा :बिहार के नवादा में पेड़ से गिरकर युवक की मौत (Man Died In Nawada) हो गई.रजौली थाना क्षेत्र में युवक अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद घर से बाहर जाकर ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया. जहां से गिरने से युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- जमुई में पेड़ से गिरकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ताड़ से गिरकर युवक की मौत:यह मामला जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र रजौली का है. जहां पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन के बाद गुस्से में घर से बाहर जाकर ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया. जहां से गिरने से युवक की हालत गंभीर हो गई.परिजनों और स्थानीय लोगों ने उसे रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से चिंताजनक हालत में देर रात सदर अस्पताल रेफर किया गया. जहां इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान रंजीत चौधरी (पिता रघु चौधरी) के रूप में किया गया है.

बताया जाता है कि रंजीत प्रतिदिन सुबह और शाम में ताड़ के पेड़ पर चढ़कर ताड़ी उतारकर खुद भी पीता था और इसी को बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. इसी कारण पत्नी से विवाद हुआ था. मृतक के पिता रंजीत चौधरी ने बताया कि बीते कुछ दिनों से घर में भोजन नहीं कर रहा था. बुधवार को मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details