बिहार

bihar

आदर्श विवाह के नाम पर लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, विधायक की मौजूदगी में जमा हुए सैकड़ों लोग

By

Published : May 26, 2021, 8:34 PM IST

नवादा में आदर्श विवाह के नाम पर लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ायी गई. इस दौरान हिसुआ विधानसभा के विधायक समेत जिला परिषद सदस्य समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

 नवादा
नवादा

नवादा:नरहट प्रखंड अंतर्गत तिलैया जंक्शन स्थित जमुआरा पंचायत में आदर्श विवाह का आयोजन किया गया. जिसमें हिसुआ विधायक, जिला परिषद सदस्य के सामने ही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन में भी डांसरों के ठुमकों पर नहीं लग रहा ब्रेक, रातभर चली पार्टी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां
वहीं, इस दौरान जनप्रतिनिधियों के अलावे कोई भी मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करता नजर नहीं आया. यहां तक की नव विवाहिता ने भी मास्क नहीं लगाया था. बताया गया कि इस विवाह में बिना दहेज के वर-वधू परिणय सूत्र में बंधे. जिसमें कई प्रतिनिधि शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद दिया. बताया जा रहा है कि बीते 1 साल पहले से युवक और युवती का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था .

शादी में विधायक रहे मौजूद
नरहट प्रखंड में भीम बीघा टोला के रहने वाले राहुल नगर निवासी विक्रम कुमार, पिता मुन्द्रिका रविदास और ग्राम छोटी पाली मंडली पाली की रहने वाली मनीषा कुमारी, पिता परदेशी रविदास की शादी हुई. इस विवाह के पूर्व लड़की पक्ष ने ग्राम कचहरी जमुआरा के सरपंच मनीष रंजन को सूचना देकर इस विवाह को संपन्न करवाया. इस मौके पर हिसुआ विधायिका नीतू सिंह और जिला परिषद रंजीत कुमार चुन्नू मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details