बिहार

bihar

शराब तस्करी का नया तरीका: पिकअप वैन पर जनरेटर का डिजाइन बनाकर छिपाई गई शराब

By

Published : Jan 17, 2021, 3:06 PM IST

नवादा में शराब तस्करी धड़ल्ले से जारी है. ताजा मामला जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है जहां रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने एक पिकअप वैन से शराब बरामद किया. पिकअप वैन में लोडेड जनरेटर में छुपाकर शराब की तस्करी की जा रही थी.

liquor in nawada
liquor in nawada

नवादा: शराब तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. तस्कर शराब की तस्करीके लिए तरह तरह के तरीके भी अपना रहे हैं. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक जनरेटर में शराब छुपाकर रखा गया था.

जनरेटर में शराब
गुप्त सूचना के आधर पर पुलिस ने ये कार्रवाई की. एक पिकअप वैन में जनरेटर के अंदर शराब लदी हुई जा रही थी. जिसके आलोक में एएसआई रामा शंकर दुबे ने दल बल के साथ वाहन चेकिंग शुरू की. तभी सामने से आ रही एक पिकअप वैन का शक के आधार पर जांच किया गया. इस दौरान पिकअप वैन पर लोड जनरेटर की जांच कीा गयी. जांच के दौरान जनरेटर के अंदर से पचासी कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें- मुकेश सहनी ने ठुकराया BJP का ऑफर, 4 साल के लिए नहीं फुल टर्म के लिए कुर्सी की है चाहत

चालक गिरफ्तार
जनरेटर के अंदर शराब छुपाकर रखा गया था. इस मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार चालक राजा दास झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत भूली आजाद नगर का रहने वाला है.उत्पाद अधिनियमके तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. और चालक के द्वारा दी गई जानकारी के आधर पर छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details