बिहार

bihar

नवादा: शराब बेचने से रोकने पर माफियाओं ने परिवार के साथ की मारपीट, 5 घायल

By

Published : May 30, 2020, 8:55 PM IST

थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है.जांच के लिए एक पुलिस कर्मी तारगिर गांव भेजा गया है.घायलों के फर्द बयान में घटना को अंजाम देने वाले जिन लोगों का नाम सामने आएगा, उन सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी

nawada
nawada

नवादा: जिले के रजौली थाना क्षेत्र के तारगिर गांव में एक परिवार को शराब बेचने से रोकना भारी पड़ गया. गांव के ही शराब कारोबारियों ने अपने गुर्गों के साथ उस परिवार पर हमला कर दिया. लाठी-डंडे और हथियार से लैस होकर शराब बेचने से रोकने वाले नरेश प्रसाद के घर जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की. मारपीट में 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

शराब बेचने से रोकने पर हुआ विवाद
घटना में घायल नीरज ने बताया कि शुक्रवार रात मेरे पिता ने गांव में शराब बेचने वाले पंकज सिंह उर्फ पिंकू को इससे रोका. उन्होंने कहा कि इससे गांव के युवाओं को काफी नुकसान हो रहा है और गांव की भी बदनामी हो रही है. इसे लेकर शुक्रवार रात ही मेरे पिता और पंकज सिंह के बीच नोंक-झोक हुई. इसी बात से नाराज पंकज सिंह ने शनिवार की सुबह हम पर हमला कर दिया. अपने 15 से 20 लोगों के साथ वो घर पर आया और मारपीट शुरू कर दी. नीरज ने बताया कि जाते-जाते पंकज सिंह ने फायरिंग भी की. इससे मेरे हाथ की उंगली कट गई.

गांव के हालात पर है पुलिस की नजर
घटना के बाद गांव में दोनों तरफ से तनावपूर्ण स्थिति बना हुई है. थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है.जांच के लिए एक पुलिस कर्मी तारगिर गांव भेजा गया है. सभी घायल सदर अस्पताल में हैं. घायलों के फर्द बयान में घटना को अंजाम देने वाले जिन लोगों का नाम सामने आएगा, उन सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. गांव के हालात पर हमने नजर बनाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details