बिहार

bihar

बीच सड़क पर लड़की का हाथ पकड़कर कहा- 'ए सुनो न..', फिर हुई मारपीट में 4 लोग घायल

By

Published : Oct 21, 2021, 2:24 PM IST

कादिरगंज
कादिरगंज

नवादा में एक युवती के साथ गांव के ही एक लड़के ने बदनीयत से उसका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद छेड़खानी की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी. फिर पंचायत बुलाई गई लेकिन लड़का पक्ष के लोगों ने फैसला मानने से इंकार कर दिया. इस बीच उन लोगों ने पीड़ित पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें 4 लोग घायल हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा: जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के हरला गांव की एक युवती के साथ छेड़खानी (Molestation With Girl) के बाद उसके परिवार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आरोपी पक्ष के लोगों ने युवती के परिजनों पर हमला कर दिया, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढे़ं-महिला के साथ छेड़खानी का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने 8 घंटे में आरोपियों को पकड़ा

यह घटना कादिरगंज ओपी क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम एक युवती पड़ोसी के यहां से दूध लेकर घर आ रही थी, तभी रास्ते में गांव के ही एक लड़के ने बदनीयत से उसका हाथ पकड़ लिया. लड़की ने जब शोर मचाना शुरू किया, तो इसके बाद वह लड़का मौके से फरार हो गया. युवती ने गांव के ही एक लड़के पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी है. जिसके बाद युवती के परिजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो उन लोगों ने इनके साथ अभद्रता शुरू कर दी. फिर ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को पंचायती करने का सलाह दिया.

इसे भी पढे़ं-बिहार: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

बुधवार की शाम दोनों पक्षों के बीच पंचायती बुलाई गई. एक समझौता हुआ जिसे लड़का पक्ष वाले मानने को तैयार नहीं हुए. फिर दोनों ही पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा. इसी बीच लड़का पक्ष के कुछ लोगों ने मिलकर पीड़ित पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी, जिसमें पीड़ित परिवार के चार लोग जख्मी हो गए हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details