बिहार

bihar

नवादाः महिला के साथ परिजनों ने की मारपीट, पति पर अवैध संबंध का लगाया आरोप

By

Published : Aug 4, 2020, 8:13 PM IST

महिला की हालत देखकर स्थानीय लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया.

nawada
nawada

नवादा (रजौली): जिले में एक महिला के साथ परिवार के लोगों के मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना 30 जुलाई को रजौली थाना क्षेत्र के बाईपास चौक पर घटी. पीड़ित ने रजौली थाने में आवेदन देकर न्याय के लिए गुहार लगाई है.

महिला के साथ की गई मारपीट
फतेहपुर थाना क्षेत्र के चरघरवा निवासी विनोद कुमार की पत्नी घायल ममता ने बताया कि वह अपने ससुराल में थी. इसी बीच उसे जानकारी दी गई कि उसकी जेठानी बीमार है. जेठानी के बेटे पवन कुमार के साथ वह उसे देखने जोगियामारण जा रही थी. तभी पवन ने अमित कुमार, दिनेश यादव व लल्लू यादव के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जिससे वह बेहोश हो गई.

पति के पर अवैध संबंध का आरोप
महिला की हालत देखकर स्थानीय लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया. पीड़ित ममता देवी ने बताया कि उसके पति विनोद कुमार का अवैध संबंध उसकी विधवा जेठानी किरण देवी के साथ चल रहा है. जिसका वह विरोध करती थी.

छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस को दिए गए आवेदन में ममता देवी ने जेठानी के बेटे पवन कुमार, अमित कुमार, दिनेश यादव, लल्लू यादव, किरण देवी व मुन्नी देवी को नामजद किया गया है. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि घायल महिला के आवेदन पर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरेपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details