बिहार

bihar

नवादा: रेलवे लाइन के पास से युवक का शव बरामद, लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 21, 2020, 6:18 PM IST

नवादा में रेलवे लाइन के पास शव बरामद होने के बाद हंगामा मच गया. लोगों ने घंटों तक सड़क जाम कर दिया. जिससे गाड़ियों की आवाजाही ठप हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को हटवाया.

nawada
लोगों ने किया हंगामा

नवादा: जिले के वारिसलीगंज में बंद चीनी मिल के जर्जर क्वाटर के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर घंटों सड़क जामकर वाहनों का परिचालन ठप कर दिया. मृत युवक की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मुड़लचक निवासी रामचंद्र यादव के 26 वर्षीय बेटे मिथुन यादव के रूप में हुई है.

परिजनों को दी सूचना
परिजनों ने बताया कि मिथुन शनिवार की रात 8 बजे घर से टॉर्च चार्ज कर बंद चीनी मिल के जर्जर क्वाटर में बंधे पशु को देखने गया था. लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा. रविवार की सुबह शौच के लिए गए लोगों की नजर शव पर पड़ी. जिसकी सूचना मिथुन के परिजनों को दी गई.

लोगों ने किया हंगामा

पुलिस ने हटाया जाम
परिजनों मे घटना स्थल पर पहुंच कर हत्या की बात कहते हुए शव को बायपास चौक के पास रखकर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर सड़क को जाम से मुक्त कराया और वाहनों का परिचालन शुरू कराया. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details