बिहार

bihar

नवादा: पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : Dec 28, 2019, 12:03 PM IST

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब शौच के लिए स्थानीय ग्रामीण गए तो देखा कि एक आदमी का शव पेड़ पर लटका हुआ है. शव को देख लोग डर गए ओर शोर मचाना शुरू कर दिए. जिसके बाद आस-पास के सभी लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. वहीं, स्थानीयों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

nawada
शव बरामद

नवादा: जिले के राजगीर रोड स्थित पश्चिम बाग में एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव आम के पेड़ से लटका मिला. जिसे देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, स्थानीयों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब शौच के लिए स्थानीय ग्रामीण गए तो देखा कि एक आदमी का शव पेड़ पर लटका हुआ है. शव को देख लोग डर गए ओर शोर मचाना शुरू कर दिए. जिसके बाद आस-पास के सभी लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. वहीं, स्थानीयों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

पेड़ से लटका मिला शव

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रामबरन सिंह रात 8 बजे बाजार से सामान लेने अपने घर से निकला था. जब बहुत रात हो जाने के बाद घर नहीं लौटा, तो परिवार के लोगों ने खोजना शुरू किया. फिर भी कुछ पता नहीं चला. उसके बाद सुबह ग्रामीणों ने बताया कि राजगीर रोड स्थित पश्चिम बाग में एक शव बरामद हुआ है. जिसे परिवार वाले देखने गए, तो वह रामबरन सिंह का ही शव था. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Intro:

नवादा : जिले हिसुआ थानाक्षेत्र के राजगीर रोड स्थित पश्चिम बाग में एक 40 वर्षीय युवक का शव आम के पेड़ से लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया । बताते चलें कि सुबह जब शौच के लिए स्थानीय ग्रामीण गए तो देखा कि एक आदमी पेड़ से लटका है। मृत को देख लोगो द्वारा हल्ला -गुल्ला किया गया तब आस -पास के लोग इकट्ठा हो गए और हिसुआ पुलिस को फोन कर सूचना दिया गया । हिसुआ पुलिस मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में ले कर जांच पड़ताल में जुटी है। Body:मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रामबरन सिंह 8 बजे अपने घर से निकला और अपने बच्चे को बोला कि बाजार से समान लेकर आता हूं । जब बहुत रात हो जाने के बाद घर नही लौटा। सुबह जब हुआ तो पता चला कि राजगीर रोड स्थित पश्चिम बाग में एक शव पड़ा है तब उनके परिवार देखने पहुंचे तब जाकर पहचान हुआ । शव को देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details