बिहार

bihar

Nawada Crime : पेड़ से लटका मिला युवक का शव.. परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jul 1, 2023, 5:31 PM IST

नवादा में युवक का शव मिला है. शव पेड़ पर लटकता पाया गया. बताया जाता है कि मृतक नालंदा जिले का रहने वाला था और वह यहां अपने ससुराल में रहता था. वह एक दिन पहले ही घर से गायब हो गया था. परिजन से हत्या की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा : बिहार में नवादा में युवक का शव बरामद हुआ है. दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव में शनिवार को एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. इसके बाद पूरे इलाके में यह खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. शव को देखने आसपास के लोगों की काफी भीड़ वहां जमा हो गई. इसी बीच किसी ने पुलिस को भी इस मामले की खबर कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें - Nawada Crime: प्यार में पागल प्रेमिका ने आशिक से करायी पति की हत्या, 6 गिरफ्तार

एक दिन पहले से गायब था सुरेश : रुस्तमपुर गांव में बरगद के पेड़ से लटके युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के तेलमार थाना क्षेत्र के महाशय मांझी के पुत्र सुरेश मांझी के रूप में की गई है. मृतक के साला लंकेश्वर मांझी ने बताया कि सुरेश मांझी अपने ससुराल रुस्तमपुर में ही रहता था. शुक्रवार देर शाम वह घर से निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. सुबह में बधार की ओर बरगद के पेड़ से लटका उसका शव बरामद किया गया.

हत्या की जताई जा रही आशंका : फिलहाल इस घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें सामने आ रही है. कुछ इसे आत्महत्या तो कोई हत्या बता रहा है. वहीं परिवार वालों ने भी हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. वैसे पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक के माता-पिता को भी सूचना दे दी गई है. वहीं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

"सुरेश मांझी अपने ससुराल रुस्तमपुर में ही रहता था. शुक्रवार देर शाम वह घर से निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. सुबह में बधार की ओर बरगद के पेड़ से लटका उसका शव बरामद किया गया." - लंकेश्वर मांझी, मृतक का साला

ABOUT THE AUTHOR

...view details