बिहार

bihar

नवादा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल ने महिला को मारी ठोकर, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 5:40 PM IST

नवादा के काशीचक थाना क्षेत्र स्थित भट्टा गांव में एक बाइक ने महिला को ठोकर मार दी. स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पढ़ें, पूरी खबर.

नवादा
नवादा

नवादा : बिहार के नवादा में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने पैदल जा रही एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी. इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गयी है. घटना काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव की है. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है.

क्या है मामलाः मृत महिली की पहचान भट्टा गांव के ही राजकुमार चौधरी की 33 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में की गयी. महिला को धक्का मारने के बाद मोटरसाइकिल सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान में महिला ने दम तोड़ दिया. मौत के बाद मृतका के तीन पुत्र, एक पुत्री व पति का रो-रोकर बुरा हाल था.

तेज रफ्तार बाइक चालकों का आतंकः मृतका के पति राजकुमार ने बताया कि सरिता देवी पैसा लाने के लिए गांव में एक व्यक्ति के घर जा रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आ गई. उसने बताया कि इस रोड में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलाने वालों का काफी आतंक है. तेज रफ्तार चलने वाले के कारण आम लोगों को काफी परेशानी होती है. इनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जा रही है.

"बाइक की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है. धक्का मारने के बाद बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. फुटेज में बाइक नजर आती है तो चलाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी."- नरोत्तम रुद्रा, काशीचक थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details