बिहार

bihar

Nawada Crime: नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी दे रहा हत्या की धमकी, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

By

Published : Jul 15, 2023, 4:10 PM IST

बिहार के नवादा में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या की धमकी दी जा रही. पीड़िता ने डीएम-एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. धमकी के कारण पीड़िता अपने परिवार के साथ घर छोड़कर भागी भागी रह रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादाःबिहार के नवादा में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद उसे हत्या की धमकी दी जा रही है. लगातार मिल रही धमकी के कारण पीड़िता अपने परिवार के साथ घर छोड़कर भागी भागी रह रही है. शनिवार को पीड़िता ने नवादा के डीएम और एसपी से मिलकर घटना की जानकारी दी और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ेंःPatna Crime: बेहद शर्मनाक! पहले मां को हवस का शिकार बनाया फिर नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत

नवादा में रेपः मामला नवादा जिले के कौकाओल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पीड़िता के अनुसार वह 20 जून की दोपहर शौच के लिए बघार जा रही थी. इसी दौरान पड़ोसी युवक ने उसे पकड़ लिया और गांव के एक बोरिंग रूम में ले गया, जहां हथियार के बल पर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद किसी को कुछ भी बताने पर हत्या करने की धमकी दी.

हत्या की धमकीः घटनास्थल से पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन इस घटना में शामिल एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इसके द्वारा पीड़ित परिवार को जान मारने की धमकी मिल रही है.

रेप पीड़िता के साथ पीड़ित परिवार अपना घरवार छोड़कर भागी भागी रह रही हैं. कार्रवाई की मांग के लिए एसपी-डीएम के कार्यालय का चक्कर काट रही है. पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगा रहें है. पीड़िता अपने भाई के साथ नवादा समाहरणालय में डीएम-एसपी को आवेदन देने के बाद मीडिया को आपबीती सुनायी. उसने प्रशासन से कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details