बिहार

bihar

Nawada Crime : हिसुआ विधायक के देवर के बेटे पर हत्या का आरोप, घर से मिला था युवक का शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 29, 2023, 7:58 PM IST

नवादा के नरहट थाना क्षेत्र में एक युवक का शव हिसुआ विधायक नीतू सिंह के देवर के घर से बरामद हुआ था. अब इस मामले में नीतू सिंह के देवर के बेटे को हत्या का आरोपी बनाया गया है. वहीं नीतू सिंह ने एसपी के उस बयान पर आपत्ति जताई है, जिसमें कहा गया था कि विधायक के आवास से शव मिला है. नीतू सिंह ने कहा वह घर मेरे देवर का है और हमलोग कई सालों से अलग हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा : बिहार के नवादा में पूर्व मंत्री आदित्य सिंह के बेटे और हिसुआ की विधायक नीतू सिंह के देवर के घर से एक युवक का शव मिला था. बताया जाता है कि शव नीतू सिंह के निजी सहयोगी प्रिंस के भाई पीयूष का था. वहीं जिस घर से शव मिला है, वह घर पूर्व मंत्री स्व. आदित्य सिंह के बेटे और नीतू सिंह के देवर सुमन सिंह का है. साथ ही पीयूष की हत्या का आरोप उसके भाई प्रिंस ने सुमन सिंह और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष आभा सिंह के बेटे गोलू पर लगाया है.

ये भी पढ़ें : Bihar Crime : हिसुआ विधायक नीतू सिंह के घर से मिला युवक का शव, करीबी रिश्तेदार पर हत्या का शक

पूर्व मंत्री के पोते पर हत्या का आरोप : मृतक के भाई प्रिंस कुमार ने पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष आभा सिंह के पुत्र शुभम उर्फ गोलू, वह उसके दोस्त निक्कू और निशांत के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल तीनों फरार हैं. मालूम हो कि पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष आभा देवी पूर्व राज्यमंत्री स्व.आदित्य सिंह के मंझले बेटे सुमन सिंह की पत्नी है और उसी के घर से शव मिला है. आभा देवी हिसुआ की विधायक नीतू सिंह की गोतनी है.

'मेरे आवास से नहीं मिला है शव' : अब इस मामले में हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने एसपी के बयान पर आपत्ति जताई है. वहीं कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने एसपी के बयान पर भी अब हमला कर दिया है कहा है कि जो बयान दिया गया वह भी गलत है. पुलिस के द्वारा दिये गए बयान और पत्रकारों के द्वारा चलाई गई खबर पूरी तरह गलत है. मेरे आवास से कोई शव बरामद नहीं किया गया है.

"मेरे छवि को बदनाम करने की कोशिश की गई है. नवादा पुलिस के द्वारा ट्वीट भी किया गया है, जिसमें एसपी के द्वारा भी गलत जानकारी दी गई है. मेरे पति के भाई है और उनसे 10 साल पहले ही बंटवारा हो चुका है और मेरे देवर सुमन सिंह का आवागमन सब कुछ अलग है."- नीतू सिंह, विधायक, हिसुआ

'10 साल पहले देवर से हो चुका है बंटवारा ': नीतू सिंह ने कहा कि 10 साल पहले ही हमारे पति के साथ मेरा देवर का बंटवारा हो चुका है. वह अलग घर में रहते हैं और हम अलग घर में रहते हैं. वह शव मेरे देवर के घर से शव बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामला को लेकर एसपी से भी बात हुई है, जो सच है उसे सामने भी लाया जाए. इधर, प्रिंस कुमार ने कहा कि मेरे भाई की हत्या कर सुमन सिंह के घर में शव को रखा गया था.

"तीन लोगों का नाम दर्ज करवाए हैं और मेरे भाई की जो हत्या की गई थी. हत्या के बाद मेरे भाई का शव सुमन सिंह के घर से ही बरामद की गई है. सुमन सिंह कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष आभा सिंह के पति है और उनके बेटा वह अन्य लोगों ने मिलकर मेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है."-प्रिंस कुमार, मृतक का भाई

क्या है मामला : पीयूष की लाश शनिवार को शाम 4.30 बजे आभा सिंह के आवास से मिली थी. बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम तकरीबन सात बजे वह रोटी लेकर गोलू के पास गया था. बाजार के होटल से मुर्गा भी बनवाकर मंगवाया गया था. दोनों का साथ में ही खाने का प्रोग्राम था. अगले दिन सुबह भी वह घर नहीं लौटा. दोपहर बाद खोजबीन करते-करते जब उसके घरवाले गोलू के कमरे में गए तो वहां पीयूष की लाश पड़ी थी. शरीर पर मारपीट के भी निशान मिले हैं. आशंका है कि किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई होगी. जिसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details