बिहार

bihar

नवादा में अज्ञात युवक की सिरकटी लाश मिली, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Oct 8, 2022, 9:19 PM IST

नवादा में एक अज्ञात युवक की सिरकटी लाश (Dead Body Found In Nawada) मिली है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव की पहचान के लिए DNA टेस्ट कराया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में अज्ञात युवक की सिरकटी लाश मिली
नवादा में अज्ञात युवक की सिरकटी लाश मिली

नवादा:बिहार के नवादा में सिरकटी लाश (Beheaded body of youth found in Nawada) मिलने से सनसनी फैल गयी. शव एक अज्ञात युवक का था, जो शनिवार को बाजितपुर मनिकपुरा गांव के समीप धनार्जय नदी से बरामद हुआ. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: राज खुलने के डर से आशिक ने महिला का धड़ खेत में फेंका, सिर को झोले में पैक करके घर में छुपाया

सिर खोजने का किया जा रहा प्रयास: पुलिस शव का सिर को खोजने में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पहचान के लिए जांच की जाएगी. डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा. मृतक की उम्र करीब 35,-40 वर्ष होगा. मृतक के बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था. नदी के बीच धार में सिर कटी लाश पड़ी हुई थी. लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी थी.

यह भी पढ़ें:बिहार : महिला ने तीन बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

युवक की हत्या की आशंका:स्थानीय थानाध्यक्ष के अनुसार शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या की घटना का अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को यहां फेंक दिया है. सिर को खोजने का प्रयास किया जा रहा है. अज्ञात व्यक्ति का सिरकटी लाश मिलने की खबर के बाद सनसनी फैल गयी

ABOUT THE AUTHOR

...view details