बिहार

bihar

Nawada News: नवादा में रेलवे ट्रैक पर मिला बैंक मैनेजर का शव, जुआ खेलने का था शौकीन.. कर्ज के कारण खुदकुशी की आशंका

By

Published : Feb 21, 2023, 2:36 PM IST

Updated : Feb 21, 2023, 3:01 PM IST

नवादा में इंडसइंड बैंक मैनेजर विनय कुमार सिंह की लाश रेलवे लाइन से बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि मामले में लापता होने की सूचना मिली थी. उसी के अनुसंधान में मोबाइल ट्रैक करने के बाद लाश बरामद की गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पढे़ं पूरी खबर...

नवादा में बैंक मैनेजर विनय कुमार सिंह की लाश बरामद
नवादा में बैंक मैनेजर विनय कुमार सिंह की लाश बरामद

नवादा: बिहार केनवादा में बैंक मैनेजर की लाश मिली है. रविवार को इसके लापता होने को लेकर पुलिस थाने में आवेदन में दिया गया था. उसी क्रम में छानबीन के दौरान पुलिस ने विनय की लाश को रेलवे लाइन से क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया है. बताया जाता है कि शहर के हनुमान नगर से मॉर्निंग वॉक पर निकला था. उसके बाद इसकी कोई जानकारी नहीं मिलने पर इसके साथी ने परिजनों को फोन कर सूचित किया था कि वह काफी देर से रूम पर नहीं आया है. साथ ही उसका मोबाइल भी ऑन नहीं है.

Nawada Crime news: मॉर्निंग वॉक पर निकले बैंक मैनेजर लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

बैंक मैनेजर विनय की लाश मिली:जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने नवादा पहुंचकर स्थानीय पुलिस थाने में लापता होने की सूचना देकर इसके खोजबीन के लिए आवेदन दिया था. वहीं पुलिस ने सूचना मिलने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. तभी मोबाइल सर्विलांस की वजह से बैंक मैनेजर विनय कुमार सिंह की लाश मिली. उसके बाद पुलिस ने जब बैंक मैनेजर की कुंडली खंगाली, तब जाकर जानकारी मिली कि यह बैंक मैनेजर विनय ऑनलाइन जुआ खेलने का काफी शौकीन रखता था. उसी कारनामे की वजह से वह बहुत ज्यादा कर्ज में डूब गया था. इसी वजह से आशंका जताई जा रही है कि वह तनाव झेल नहीं पाया और युवक ने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली.

तुंगी रेलवे हॉल्ट से शव बरामद:पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर बिहारशरीफ के तुंगी रेलवे हॉल्ट के पास से रेलवे ट्रैक पर से मैनेजर का शव बरामद किया. मृतक की पहचान बक्सर के राजपुर गांव निवासी विनय कुमार (पिता गोरख सिंह) के रुप में हुई है. बताया जाता है कि यह अपने घर का एकलौता संतान था.

Last Updated :Feb 21, 2023, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details