बिहार

bihar

नवादा: कोरोना टीकाकरण को लेकर जागरुकता अभियान

By

Published : May 13, 2021, 5:27 PM IST

हिसुआ वार्ड-17 के बसफोड़ी टोला और हिसुआ गांधी टोले में वार्ड पार्षद की ओर से जागरुकता फैलाने का काम शुरू किया गया है. टीम घूम-घूमकर लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित कर रही है.

नवादा
नवादा

नवादा:देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन सक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर सरकार और जिला प्रशासन की ओर से लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में हिसुआ वार्ड-17 के बसफोड़ी टोला और हिसुआ गांधी टोले में वार्ड पार्षद माधवी देवी, पूर्व वार्ड पार्षद पवन कुमार गुप्ता की ओर से लोगों को जागरुक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-पटना: कोरोना काल में ऑनलाइन इलाज, जानिए क्या कहते हैं डॉक्टर्स

हिसुआ नगर परिषद में बहुत सारे टोले और मोहल्ले के लोग कोरोना वैक्सीन लेने के प्रति जागरूक नहीं हैं. लोग टीका नहीं लेना चाहते हैं. पड़ोस के लोगों के समझाने-बुझाने का भी असर नहीं है और वे रोजमर्रा के काम अपनी शैली से कर रहे हैं. इसके साथ ही वह कोविड के प्रति निश्चिंत हैं. ऐसे लोगों को टीम बनाकर प्रेरित करने का काम शुरू किया गया है.”- माधवी देवी, वार्ड पार्षद

जागरुकता फैलाने का शुरु किया काम
बता दें कि हिसुआ वार्ड-17 के बसफोड़ी टोला और हिसुआ गांधी टोले में वार्ड पार्षद के साथ चंद्रिका प्रसाद, डॉ. अरूण कुमार, भीम आर्मी के नवीन कुमार दास की टीम ने जागरुकता फैलाने का काम शुरु किया है. टीम घूम-घूमकर लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित कर रही है. टीम पहले से भी इन मोहल्लों में वैक्सीनेशन के लिए सेंटर बनाने की मांग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details