बिहार

bihar

नवादा में बोलेरो से 400 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

By

Published : Nov 28, 2022, 11:05 PM IST

नवादा (Nawada Crime News) में एक बोलेरो ने कार में पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया. कार चालक ने बोलेरो को ओवर टेक करके रोक लिया. लेकिन बोलेरो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में शराब बरामद
नवादा में शराब बरामद

नवादा: बिहार के नवादा में कार और बोलेरो की टक्कर की वजह से 400 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद (Liquor Recovered In Nawada) हो गयी. दरअसल, एक बोलरो ने कार में पीछे से टक्कर मार दी. कार चालक ने बोलेरो का पीछा शुरू कर दिया. कुछ देर बाद कार ने बोलेरो को ओवरटेक कर लिया. लेकिन कार चालक को देखते ही बोलेरो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. बोलेरो की जांच की गयी तो उसमें शराब के कार्टन रखे हुए थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें:छपरा में वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद, फ्रूटी के पैक मे भरा था शराब

ऐसे बरामद हुईं शराब की 400 बोतलें: जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि हिसुआ के धरमपुर के समीप एक बोलेरो में अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन की जांच की. जिसमें से करीब 18 कार्टन अंग्रेजी शराब यानी 400 बोतलें शराब की बरामद हुईं. मामले की छानबीन में पता चला कि इस बोलेरो ने एक कार में टक्कर मारी थी. कार चालक ने जब ओवरटेक करके बोलेरो को पकड़ा तो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

बोलेरो जब्त, मालिक की तलाश शुरू: पुलिस उक्त बोलेरो को जब्त कर थाने ले आई. बोलरो में 350 एमएल की 400 शराब की बोतलें मिली है. हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर वाहन मालिक को खोज शुरू कर दी गयी है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) लागू है. बावजूद इसके राज्य में शराब की अवैध खरीद-बिक्री बेलगाम जारी है. हालांकि, पुलिस प्रशासन शराब पर रोक लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details