बिहार

bihar

Nawada News: नवादा में बदमाशों ने ड्राइवर को बेहोश कर लूटे 4 लाख

By

Published : Apr 3, 2023, 9:10 PM IST

नवादा में लूट का मामला सामने आया है. हिसुवआ के मंझवे मोड़ के समीप घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पिकअप ड्राइवर से चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. पीड़ित वाहन मालिक ने हिसुआ थाने में आकर आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में  4 लाख की लूट
नवादा में 4 लाख की लूट

नवादा:बिहार के नवादामें बदमाशों में लूट की वारदात को अंजाम दिया (4 lakh looted in Nawada) है. ताजा मामला जिले के हिसुआ के मंझवे मोड़ के समीप का है. जहां एक पिकअप ड्राइवर से 4 लाख 5 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया. दो अज्ञात बाइक सवार ने पिकअप का पीछा कर एनएच 82 पर मंझवे गांव के पास ड्राइवर को बेहोश कर नोटों से भरा थैला लेकर लुटेरा फरार हो गया. वाहन मालिक ने हिसुआ थाने में आकर आवेदन दिया है.

ये भी पढ़ें:Nawada News: नवादा में पुलिस टीम पर हमला, शराब मामले में छापेमारी के दौरान हुई घटना

ड्राइवर का मोबाइल बंद: घटना के संबंध में पिकअप मालिक विक्की कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह अपने ड्राइवर केदार यादव को गया से माल लेने के लिए 4 लाख 5 हजार रुपये के साथ भेजा था. पिकअप गाड़ी कहां पहुंची ये जानने के लिए कॉल किया तो मोबाइल बन्द मिला. दो से तीन घण्टे तक फोन लगाने के बाद कहीं कोई पता नहीं चला. फिर खुद से खोजने निकल गया. गया-हिसुआ पथ पर मंझवे के समीप पिकअप गाड़ी दिखाई पड़ी.

पुलिस जांच में जुटी :उन्होंने बताया कि जैसे ही पिकअप गाड़ी के पास पहुंचा तो ड्राइवर बेहोशी के हालात में पड़ा हुआ था. ड्राइवर को किसी तरह से होश में लाया. होश में आते ही ड्राइवर ने घटना की जानकारी दी. पीड़ित वाहन मालिक विक्की कुमार ने हिसुआ थाने में आकर आवेदन दिया है. पुलिस कानूनी प्रक्रिया में जुटी थी.

"ड्राइवर पर स्प्रे मारकर बेहोश करने के बाद पैसे लेकर लुटेरा फरार हो गया. बदमाशों ने ड्राइवर 4 लाख 5 हजार रुपये लूट लिये. हिसुआ थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस कानूनी प्रक्रिया में जुटी है."-विक्की कुमार, वाहन मालिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details