बिहार

bihar

नवादा: SSB और रजौली पुलिस के संयुक्त ऑपेरशन में 3 नक्सली गिरफ्तार, 12 साल से थे फरार

By

Published : May 21, 2020, 2:11 PM IST

Updated : May 21, 2020, 3:47 PM IST

3 नक्सली गिरफ्तार
3 नक्सली गिरफ्तार ()

लॉकडाउन में नक्सल गतिविधियां बढ़ने की सूचना के बाद से एएसपी कुमार आलोक अभियान के देखरेख में लगातार नक्सल प्रभावित इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी क्रम में तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया.

नवादा: जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र रजौली से तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों को रजौली थाना क्षेत्र के जमुदाहा से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि रजौली पुलिस और एसएसबी के संयुक्त ऑपेरशन में तीनों नक्सलियों को पकड़ने में सफलता मिली है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

2008 में पुलिस पर कर चुका था हमला
नक्सलियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट जयंत बोरा ने बताया कि तीनों नक्सली 12 साल से फरार चल रहे थे. 2008 में इन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया था. जिसके बाद से पुलिस को इनकी तलाश थी. उन्होंने बताया कि हम लोगों को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर हमने जमुदाहा में रजौली पुलिस और एसएसबी के संयुक्त ऑपेरशन किया. जहां से तीनों नक्सली सरपंच सिंह, रामधारी सिंह और खड़ग सिंह को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार नक्सली

नक्सल क्षेत्र में चल रहा सर्च ऑपरेशन
बता दें कि, लॉकडाउन में नक्सल गतिविधियां बढ़ने की सूचना के बाद से एएसपी कुमार आलोक अभियान के देखरेख में लगातार नक्सल प्रभावित इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को भी एक नक्सली गिरफ्तार हुआ था. वहीं, गुरुवार को एक बार फिर से पुलिस को सफलता मिली. पुलिस गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ कर रही है.

Last Updated :May 21, 2020, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details