बिहार

bihar

नवादा: लूट की बाइक के साथ 3 गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

By

Published : Apr 4, 2021, 12:53 PM IST

नवादा में पुलिस ने मोटरसाइकिल लूटकांड का खुलासा किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी की गई 1 बाइक भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Motorcycle robbery disclosed
Motorcycle robbery disclosed

नवादा: जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के खपुरा मोड़ के समीप हुए मोटरसाइकिल लूटकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. 3 मार्च को हुई लूट की मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लूट की घटना के बाद पुलिस कप्तान डीएस सायली सावलाराम की देख-रेख में एक टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा और डीआईयू की टीम सहित पकरीबरावां पुलिस शामिल थी. टीम लगातार लूट की घटना का खुलासा के लिए विभिन्न बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही थी. इसी दौरान एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन लुटेरें नवादा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केना गांव में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे हैं.

ये भी पढ़ें:पुलिस विभाग की लापरवाही, कर्मी के अकाउंट में नहीं पहुंचे टीडीएस के रुपए

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर छापेमारी की, जहां से पुलिस ने वारिसलीगंज महादेवबीघा के नीतीश कुमार, कौवाकोल धमनी के कौशल कुमार और मुफस्सिल थाना के खुटकासराय निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार किया, जबकि तीनों लुटेरे की निशानदेही पर पुलिस सरमेरा थाना के इसुआ गांव में चंदन कुमार के घर छापेमारी की, जहां पुलिस ने 3 मार्च को हुई बाइक लूट को बरामद किया. हालांकि, चंदन पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

पढ़ें:'पश्चिम बंगाल चुनाव' में नीतीश डटे पर 'प्रचार' से क्यों हटे ?

एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि मामले के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही फरार अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details