बिहार

bihar

नवादा: शराब कारोबारियों पर लिया गया कड़ा एक्शन, छापेमारी अभियान में 100 लीटर शराब जब्त

By

Published : Apr 4, 2021, 7:25 AM IST

रजौली थाना क्षेत्र में शराब निर्माण को लेकर छापेमारी अभियान चलाया गया. मौके से 100 लीटर देसी महुआ शराब को बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

100 liter liquor recovered
100 liter liquor recovered

नवादा: जिले के रजौली थाना क्षेत्र में शराब निर्माण को लेकर धंधेबाजों की कारोबार कमर तोड़ने को लेकर थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी के नेतृत्व में जंगलों में शुक्रवार की रात छापेमारी अभियान चलाया गया. मौके से 100 लीटर देसी महुआ शराब को बरामद किया गया. पुलिस को आता देख कर कारोबारी जंगल की ओर भागने में सफल रहे.

इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के धोबियाचक कशियाड़ा नदी के किनारे शराब निर्माण किये जाने को लेकर सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब निर्माण में प्रयुक्त कई भट्ठियों को ध्वस्त किया गया.

ये भी पढ़ें:पटना संग्रहालय में है गौतम बुद्ध का अस्थि कलश, दुनिया का एकमात्र स्थल जहां कर सकते हैं दर्शन, CM ने की वैशाली ले जाने की घोषणा

बता दें कि थानाध्यक्ष के नेतृत्व में रजौली थाना क्षेत्र में लगातार शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाया चलाया जा रहा है. जिसके कारण शराब धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के धंधे में लिप्त किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा, चाहे वह कितने भी रसूख वाले क्यों न हो. छापेमारी के दौरान थाने के एएसआई कमलेश कुमार सिंह एवं बीएमसी डीएपी जवान के साथ क्षेत्र के चौकीदार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details