बिहार

bihar

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 1 की मौत, 5 घायल अस्पताल में भर्ती

By

Published : Feb 4, 2021, 5:08 PM IST

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के धनवा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में 1 शख्स की मौत हो गई. जबकि 5 लोग इस घटना में घायल हैं.

जमीन विवाद में मारपीट
जमीन विवाद में मारपीट

नवादा: हिसुआ थाना क्षेत्र के धनवा गांव में जमीन विवाद लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए. घायलों में शामिल एक व्यक्ति कुलेश्वर यादव की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी है. जिसके बाद परिजनों ने शव को हिसुआ थाने लाकर न्याय की मांग की है. वहीं, स्थानीय प्रशासन की ओर से न्याय का आश्वासन देकर परिजनों को समझा बूझाकर घर भेजा गया.

जमीन विवाद में जमकर मारपीट
जानकारी के मुताबिक मारपीट में गंभीर रुप से घायल कुलेश्वर यादव की हालत चिंताजनक थी, जिसे बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, अन्य घायलों में मृतक कुलेश्वर यादव, शांति देवी, सोनी देवी, अंकित कुमार और सुबोध यादव भी गम्भीर रूप से घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में बजट के खिलाफ प्रदर्शन, विभिन्न संगठनों ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

आकेला पाकर की मारपीट
मृतक के पुत्र कलयूग यादव ने बताया गया कि मारपीट की घटना 23 जनवरी को घटी थी. उनकी मां खेत में अकेले गई हुई थी तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगते हुए लाठी- डंडे से पीटने लगे. उन्होंने बताया कि तीन सालों से जमीन को लेकर विवाद का मामला चल रहा था. इस बाबत स्थानीय थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था, इसके बावजूद पुलिसकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की. जिसको लेकर उनके परिवार को कई बार धमकी भी दी गई थी. घटना में कुलदीप यादव, सुबोध यादव, चिंता देवी, नेहा कुमारी और शिम्पी कुमारी का नाम शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details