बिहार

bihar

नालंदा : ट्रैक्टर से कुचलकर जू सफारी के मजदूर की मौत

By

Published : Apr 9, 2021, 11:46 PM IST

राजगीर थाना इलाके में सड़क दुघर्टना में जू सफारी के एक मजदूर की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शव‌ को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है.

88
88

नालंदा: राजगीर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश उद्यान के समीप एनएच 82 मार्ग पर तेज रफ्तार से जाती बेलगाम ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि साथ जा रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गया. मृतक के भाई बड़े रवि कुमार ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.मौत की सूचना के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :नालंदा में लोगों के बीच चलाया गया मास्क पहनो अभियान

परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल
मृतक की पहचान लखीसराय जिला के कजरा थाना स्थित उडे़न निवासी महेश्वर दास के छोटे पुत्र 20 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में की गई है. जबकि इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए उसका साथी संजीत कुमार को अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर से इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मृतक के भाई बड़े रवि कुमार ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.मौत की सूचना के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है.

बाजार जाने के दौरान हादसा
रवि ने बताया कि वह अपने भाई नीतीश के साथ बीते 3 मार्च को लखीसराय से राजगीर वाइल्ड लाइफ जू सफारी में केएचपीएल कंपनी के द्वारा आउटसोर्सिंग मजदूर के रूप में काम करने आया था. मेरा भाई शुक्रवार की शाम को बाजार सामान खरीदने के लिए पैदल निकला तभी वनगंगा की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया. इस घटना में उसका सहकर्मी संजीत भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.

ये भी पढ़ें : नालंदा: न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के प्रवेश पर लगाई गई रोक, कोर्ट कार्य का किया बहिष्कार

ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश जारी
रवि ने बताया कि अपने माता पिता के तीन संतानों में सबसे छोटा भाई नीतीश था और हम भाइयों के उपर हीं पूरे परिवार का भरण पोषण का जिम्मा था. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर को बस स्टैंड चौराहे पर से जब्त कर लिया है. जहां चालक ने ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया था. पुलिस ने शव‌ को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details