बिहार

bihar

नालंदा में युवक की हत्या, शव को खेत में फेंक कर पत्नी और ससुराल वाले फरार

By

Published : Sep 9, 2022, 8:33 AM IST

नालंदा में युवक की हत्या
नालंदा में युवक की हत्या

नालंदा में ससुराल गए एक युवक की जहर खाने से मौत हो गई. युवक के पिता का कहना है कि ससुराल वालों ने जहर देकर मार डाला है, जबकि पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है.

नालंदाःबिहार के नालंदा के सारे थाना क्षेत्र गिलानी गांव में ससुराल आएयुवक की हत्याकर दी गई. दरअसल युवक का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था जिसके बाद पत्नी ने अपने घर वालों के साथ मिलकर पति को जहर दे दिया, जिससे उनसकी मौत हो गई. मृतक रहुई थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी रंजन पासवान का 22 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार है. मृतक के पिता का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी हत्या कर शव को खेत मे फेंक कर फरार हो गए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में युवक की गला रेतकर हत्या

पत्नी से अक्सर होता था विवादः परिजन ने बताया कि एक साल पूर्व ही युवक की दूसरी शादी गिलानी गांव निवासी प्रीति देवी से हुई थी. युवक का दूसरी पत्नी से अक्सर विवाद और नोकझोंक हुआ करती थी. बीती रात को पत्नी और ससुराल वालों ने जहर देकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसकी लाश को खेत में फेंककर सभी लोग फरार हो गए. पड़ोसियों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. तब मृतक के परिजन गांव पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

"एक साल पूर्व ही मेरे भाई की दूसरी शादी हुई थी, पत्नी से हमेशा विवाद होता रहता था, कल रात वो अपने ससुराल गया था, जहां उनलोगों ने उसे जहर देकर मार डाला. पड़ोसियों से खबर मिली तो हमलोग वहां गए और उसके बाद पुलिस को सूचना दी"- ममता देवी, मृतक की बहन

मामले की जांच में जुटी पुलिसः वहीं, सारे थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि परिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है, ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details