बिहार

bihar

Accident In Nalanda: कहीं उजड़ी सुहागन की मांग, तो कहीं भतीजी की विदाई से पहले उठी चाचा की अर्थी.. 2 लोगों की मौत

By

Published : May 29, 2023, 1:06 PM IST

नालंदा में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है. पहले मामले में खेत जा रहे युवक को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. वहीं, दूसरी घटना में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया.

नालंदा में सड़क दुर्घटना
नालंदा में सड़क दुर्घटना

नालंदा: बिहार के नालंदा के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पहली घटना तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के चंदापुर गांव की है. मृतक की पहचान उसी गांव के निवासी अर्जुन यादव के 39 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र यादव के रूप में हुई है.

पढ़ें-Road Accident In Nalanda: ट्रक ने तीन युवकों को रौंदा, मौके पर मौत

तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर: मृतक के परिजनों ने बताया कि शख्स शाम को खेत में बिचड़ा डालने जा रहा था. उसी समय सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वो जख्मी होकर वहीं पर गिर पड़ा. वहां मौजूद लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं रात को युवक की भतीजी की शादी थी. हालांकि भतीजी की डोली उठने से पहले ही चाचा की अर्थी उठ गई. घर के खुशी के माहौल में मातम पसर गया.

स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को रौंदा: वहीं दूसरी घटना चंडी थाना क्षेत्र के बरौना गांव के पास की है. जहां बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया है. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के गोखूलपुर के रहने वाले 22 वर्षीय शिवराज कुमार के रूप में हुई है. मृतक की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details