बिहार

bihar

नालंदा: बैग में बंद मिला महिला का अर्धनग्न शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका

By

Published : Jul 20, 2022, 11:48 AM IST

नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मुसहरी गांव के पास एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला है. लाश बैग में बंद थी. रेप के बाद मर्डर की आशंका जताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में महिला की लाश बरामद
नालंदा में महिला की लाश बरामद

नालंदा: बिहार के नालंदा में महिला की लाश बरामद (Woman dead body recovered in Nalanda) हुई है. नग्न अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक ऐसा लगता है कि बदमाशों ने पहले उसके साथ जबरदस्ती की और उसके बाद उसका हत्या कर दी. घटना को छुपाने के लिए शव को बैग में बंदकर खंधा में फेंक दिया. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: होटल में मिली युवक-युवती की लाश, पति-पत्नी बताकर किराए पर लिया था कमरा

बैग में बंद मिला महिला का शव:ग्रामीणों ने बताया कि सुबह टहलने के लिए कुछ लोग जा रहे थे, तभी कहीं से बदबू आ रही थी. जिसके बाद पास जाकर देखा तो पता चला कि किसी की लाश पड़ी है. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है. शव की पहचान होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामला क्या है और किसने नग्न अवस्था में लाश को यहां लाकर फेंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details