बिहार

bihar

नालंदा में खौफनाक वारदात: पहले जिंदा जलाकर मार डाला, फिर टुकड़े-टुकड़े कर शव को दफनाया

By

Published : Jul 22, 2021, 11:34 AM IST

नालंदा में विवाहिता की हत्या
नालंदा में विवाहिता की हत्या

बिहार के नालंदा जिले में दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की जलाकर हत्या कर दी. पुलिस के आने की सूचना के बाद ससुरालवाले मौके से फरार गये. पुलिस ससुरालवालों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

नालंदा : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में दहेज दानवों ने मानवता को शर्मसार करते हुए दिल दहला देनेवाली वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि ससुरालवालों ने चार लाख की रकम नहीं दिये जाने पर एक गर्भवती महिला की जलाकर हत्या (Woman Killed For Dowry) कर दी. इसके बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर जमीन में गाड़ दिया.

ये भी पढ़ें : Nalanda News:टोटो पर नहीं बैठने के विवाद में सवारी और चालक में बीच सड़क पर जमकर हुई मारपीट, महिला समेत तीन जख्मी

दरअसल, पटना के सालिमपुर थाना क्षेत्र केअरविंद कुमार यादव की बेटी काजल की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया बीघा गांव निवासी जगत प्रसाद यादव के बेटे संजीत यादव के साथ 27 जून 2020 को हुई. कुछ दिनों बाद नौकरी के नाम पर मायेकवालों से चार लाख रुपये की मांग शुरू हो गई. पैसे नहीं देने पर महिला को ससुराल में मानसिक, शारीरिक प्रताड़ना देना शुरू हो गया. इसकी जानकारी काजल ने अपने पिता को दी.

इस मामले को लेकर सामाजिक पंचायत का आयोजन किया गया. लड़की के पिता ने सामाजिक पंचायत कर इसी साल फरवरी माह में 80 हजार रुपये दिये. उसके बावजूद भी दहेज लोभियों का मन नहीं भरा. पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर गर्भवती काजल कुमारी की हत्या कर शव को छिपा दिया. इसके बाद घर में ताला लगाकर फरार हो गये.

इसे भी पढें : सैलून में दाढ़ी बनवाने गया था युवक, तभी अपराधियों ने चाकू से कर दिया हमला, फिर मार दी गोली

वहीं केस दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह समेत कई पुलिस पदाधिकारियों ने वैज्ञानिक तरीके से जांच शुरू कर दी. आखिरकार गांव के खंधे में गाड़ा हुआ काजल का शव बरामद किया गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया की शव बिल्कुल जली हुई है. पहचान नहीं हो पा रही है. क्षत-विक्षत अवस्था में लाश बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details