बिहार

bihar

नालंदाः जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

By

Published : Aug 28, 2019, 3:37 PM IST

बिहारशरीफ के रांची रोड में जमीन को लेकर लोगों के बीच अचानक विवाद खड़ा हो गया. हंगामें में मारपीट और महिलाओं के साथ बदतमीजी की गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर ही मामला कुछ शांत हुआ.

जमीन विवाद

नालंदाः बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के रांची रोड में जमीन को लेकर जमकर विवाद हुआ. घटना के दौरान महिलाओं के साथ बदतमीजी और मारपीट की गई. इतना ही नहीं वहां खड़े एक वाहन का शीशा भी तोड़ दिया गया.

क्या है विवाद
रांची रोड में 22 डिसमिल का प्लॉट है. ऐसे में गोतिया ने उन प्लॉटों की जमीनों को बेच दिया है. विवाद 3 डिसमिल जमीन को लेकर राजेश साव और इंद्रदेव महतो के बीच है. राजेश साव के परिजनों का कहना है कि उनकी 3 डिसमिल की पुस्तैनी जमीन है.

मारपीट करते लोग

जिस पर इंद्रदेव महतो कब्जा करना चाहते है. इंद्रदेव महतो ने गोतिया से 8 डिसमिल जमीन पहले से खरीद रखा है, लेकिन वह फिर भी 11 डिसमिल जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इसी को लेकर आज जब राजेश साव अपने समर्थकों के साथ आए तो विवाद शुरू हो गया.

जमीनी विवाद में लोगों ने किया हंगामा

पुलिस ने कराया विवाद शांत
विवाद में खूब हंगामा किया गया. जिसमें मारपीट हुई. साथ ही महिलाओं के साथ भी बदतमीजी की गई. उग्र लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने इंद्रदेव महतो की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला शांत कराया.

Intro:बिहारशरीफ़। शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के राँची रोड में जमीन को लेकर जमकर विवाद हुआ । इस दौरान महिलाओं के साथ बदतमीज़ी की गई और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नही असामाजिक तत्वों द्वारा एक वाहन का शीशा भी फोड़ दिया गया।Body: बताया जाता है कि रांची रोड में 22 डिसिमल का प्लाट है। उस प्लाट में गोतिया द्वारा जमीन को बेच दिया गया। लेकिन 3 डिसिमल जमीन को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। राजेश साव और इंद्रदेव महतो के बीच विवाद है। पीड़ित का कहना है कि राजेश साव का 3 डिसिमल पुस्तैनी जमीन है लेकिन इंद्रदेव महतो द्वारा उस पर भी कब्ज़ा करना चाहते है। इंद्रदेव महतो द्वारा गोतिया से 8 डिसिमल जमीन ख़रीदा गया था लेकिन 11 डिसिमल जमीन पर कब्ज़ा करना चाहते है, इसी को लेकर आज जब वे अपने समर्थकों के साथ आये उसके बाद विवाद शुरू हो गया।

बाइट--पिंकी देवी पीड़ितConclusion:इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा किया गया जिसमें मारपीट की गई, महिला के साथ भी बदतमीज़ी की गयी। इसी दैरान एक गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया गया। पुलिस मौके पर पहुच गई।

राकेश कुमार संवाददाता
बिहारशरीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details