बिहार

bihar

नालंदा में लाखों की विदेशी शराब के साथ दो तस्कर और एक शराबी गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2022, 9:43 PM IST

शराबबंदी कानून (Liquor Prohibition Law) को सफल बनाने के लिये नालंदा पुलिस सख्त हैं. फिर भी शहर में शराब बचेने का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है. बुधवार को नालंदा में लाखों की विदेशी शराब के साथ दो तस्कर व एक शराबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला राजगीर का है. गिरफ्तार तस्कर मुजफ्फरपुर के सदर थाना बैगरा हसनचक गांव निवासी रवि कुमार पिता दिनेश राम के रूप में की गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

दो तस्कर व एक शराबी गिरफ्तार
दो तस्कर व एक शराबी गिरफ्तार

नालंदा:सूबे में शराबबंदी कानून (Liquor Ban in Bihar) की धज्जियां उड़ाई जा रही है. पुलिस प्रशासन (Police Administration) शराबबंदी कानून को पालन कराने के लिए सख्ती दिखा रही है. नालंदा में लाखों की विदेशी शराब के साथ दो तस्कर व एक शराबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने राजगीर के जरादेवी मंदिर के पास से भारी मात्रा में शराब के साथ शराबी को गिरफ्तार किया है. एक टाटा सूमो गाड़ी से 36 कार्टन विदेशी शराब जिसमें कुल 1132 बोतल है. जो 342 लीटर कीमत लाखों में आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ें : नालंदा में छापेमारी करनी पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो पुलिस के जवान घायल

गया से मुजफ्फरपुर ले जायी जा रही थी शराब की खेप :थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर जरादेवी मंदिर के पास से भारी मात्रा में शराब के साथ शराबी को गिरफ्तार किया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. इस दौरान एक टाटा सूमो गाड़ी से 36 कार्टन विदेशी शराब जिसमें कुल 1132 बोतल है. जो 342 लीटर कीमत लाखों में आंकी जा रही है. यह शराब की खेप गया से मुजफ्फरपुर की ओर ले जाया जा रहा था. यह रॉयल प्लेयर विस्की ब्रांडेड हिमाचल और अरुणाचल प्रदेश निर्मित है. गिरफ्तार तस्कर मुजफ्फरपुर के सदर थाना बैगरा हसनचक गांव निवासी रवि कुमार पिता दिनेश राम के रूप में की गयी है.

ट्रक से 193 लीटर विदेशी शराब किया था जब्त :बीते मंगलवार को भी गिरियक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिट्टी लदा ट्रक से 193 लीटर विदेशी शराब जब्त किया था. लगातार दो दिनों में दूसरी इतनी बड़ी खेत कैसे यहां तक पहुंच रही है. इसके साथ ही एक शराबी और एक 4 लीटर चुलाई शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसे गिरफ्तार कर पूछताक्ष के बाद अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : नालंदा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, गैंग के 8 सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details