बिहार

bihar

नालंदा में सड़क हादसे में दो की मौत, दो अन्य घायल

By

Published : Dec 5, 2022, 2:35 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
नालंदा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत ()

नालंदा में सड़क हादसे (Road Accident In Nalanda) में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा:बिहार के नालंदा में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई (Two Died in road accident). जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनमें एक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि देर शाम बाजार से मजदूरी कर पैदल घर की तरफ लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सहरसा में तेज रफ्तार का कहर, टैंकर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: घटना की जानकारी परिजनों को स्थानीय लोगों के द्वारा दी दई. सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की और पुलिस को सूचित किया. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों में हाहाकार मच गया.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा: पहली घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मामू भगना के समीप पेट्रोल पंप के निकट की है. मृतक की पहचान बिंद थाना क्षेत्र के महनाचक गांव निवासी धन्नू केवट पिता छोटू केवट के रूप में हुई है. वहीं, दूसरी घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के फोरलेन की है. जहां अज्ञात वाहन ने घर जा रहे मजदूर को ठोकर मार दी. जिससे युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: सुबह जब ग्रामीण टहलने निकले तो देखा कि सड़क पर कोई युवक खून से लथपथ गिरा पड़ा है. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान चेरो गांव निवासी मो. शमशेर पिता मो. सलीम शाह के रूप में किया गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: वहीं, तीसरी घटना सोहसराय थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ले की है. जहां बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के खासगंज मोहल्ला निवासी शाहीन और ऋषभ के रूप में हुई है. जिनमें ऋषव की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस सभी मामले की बारीकी से तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मुजफ्फरपुर स्मार्ट प्रोजक्ट ने ली एक और बलि, निर्माण एजेंसी की मिक्सिंग गाड़ी ने युवक को रौंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details