बिहार

bihar

Nalanda Road Accident: सड़क हादसों में तीन की मौत, चार गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : Mar 2, 2023, 2:58 PM IST

नालंदा में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस सभी मामलों की जांच में जुटी है.

नालंदा सड़क हादसा
नालंदा सड़क हादसा

नालंदाःबिहार के नालंदा जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. पहली घटना कतरीसराय मोड़ के पास हुई जहां दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जाता है युवक सोहन कुमार मायापुर गांव से गृह प्रवेश में शिरकत करने के बाद कंबलबीघा आ रहा था, तभी कतरीसराय मोड़ के पास घटना घटी. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर, 5 की मौत, 4 घायल

बाइक और ऑटो की टक्कर में युवक की मौतः वहीं, दूसरी घटना करायपरसुराय थाना क्षेत्र के हुरारी गांव के नजदीक हुई. जहां बाइक और ऑटो की टक्कर में युवक की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गए. बताया जाता है कि यह लोग दो मोटरसाइकिल से फतुहा बरात में गए थे और लौटने के दौरान करायपरसुराय थाना क्षेत्र इलाके के हुरारी गांव के समीप तेज रफ्तार टेंपो ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी गया शवः तीसरी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र की है. जहां हाईवे पर एक अज्ञात वाहन बाइक सवार को कुचल दिया और फरार हो गया. इस घटना में भी एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने सभी डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

यहां ताख पर है सड़क सुरक्षा नियमः आपको बता दें कि नालंदा में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर बरस रहा है. आए दिन सड़क हादसे में लोगों की मौत हो रही है या लोग घायल हो रहे हैं. सड़क सुरक्षा नियम को ताख पर रखकर आम लोग भी तेज रफ्तार से वाहन चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details