बिहार

bihar

नालंदा: ठगी के आरोप में तीन गिरफ्तार, दो मोबाइल और 6 हजार रुपये बरामद

By

Published : Oct 5, 2020, 9:45 PM IST

nalanda

नालंदा में पुलिस ने ठगी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल और 6 हजार रुपये भी बरामद किया है.

नालंदा: पुलिस ने ठगी के आरोप में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से मोबाइल और रुपये भी बरामद किया गया है. यह जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने दी.

लोन दिलाने के नाम पर ठगी
डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि बिहार थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के उपरावा गांव के खेत में 10 से 15 लड़के एक जगह जमा होकर मोबाइल के माध्यम से आईपीएल का सट्टा लगा रहे हैं. लोगों को फोन करके लोन दिलाने के नाम पर ठगी कर रहे हैं.

दो मोबाइल बरामद
सूचना के आधार पर बिहार थाना पुलिस ने छापामारी की. जहां से कई लोग फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की. पकड़े गए लोगों में धीरज कुमार, शशि रंजन और निशांत कुमार शामिल हैं. इन लोगों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल और 6 हजार रुपये भी बरामद किया है.

जांच में जुटी पुलिस
पकड़े गए लोगों के मोबाइल के माध्यम से आईपीएल के सट्टेबाजी और लोन दिलाने के नाम पर ठगी की पुष्टि की गई है. उन्होंने बताया कि मोबाइल में व्हाट्सएप के माध्यम से कई प्रकार की ठगी की बात सामने आयी है. पकड़े गए लोगों ने बताया कि ठगी में 25 प्रतिशत कमीशन के आधार पर इस गोरखधंधे को अंजाम दिया जाता है. इस गिरोह में 13 लोगों का नाम भी इन लोगों ने बताया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details