बिहार

bihar

Talibani justice in Nalanda: मोबाइल चोरी के आरोपी युवक को पीटा फिर बाल मुंडवाया

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 11, 2023, 3:44 PM IST

नालंदा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की सरेआम पिटाई की गई उसके बाद उसका बाल मुंडवा दिया गया. वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि चोरी करने वालों का यही अंजाम होता है. पढ़ें, विस्तार से.

Talibani justice in Nalanda
Talibani justice in Nalanda

नालंदा में तालिबानी इंसाफ.

नालंदा: बिहार के नालंदा में भीड़ के तालिबानी इंसाफ का मामला सामने आया है. लोगों की भीड़ एक युवक की पिटाई करती है फिर उसका बाल मुंडवा रही है. जिले में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक की पिटाई की जा रही और बाल मुंडवाया जा रहा है उसे लोगों ने मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा था.

क्या है मामलाः दीपावली के मौके पर लोग खरीददारी करने बाजार पहुंच रहे हैं. बाजार में लोगों की भीड़ देखी जा रही है. भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ उचक्के लोगों की जेब काट रहे हैं तो उनका मोबाइल फोन उड़ा रहे हैं. बिहार के नालंदा में भी एक युवक मोबाइल चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया. उसके बाल लोगों की भीड़ ने उसके साथ मारपीट की फिर युवक का सैलून में ले जाकर जबरदस्ती बाल मुंडवाया. मना करने पर युवक की पिटाई भी की गई.

मोबाइल चोरी का आरोपः वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ युवक एक हाथ से मोबाइल में वीडियो बना रहा हैं. चारों ओर से एक युवक को घेर कर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और बाल मुंडवा रहे हैं. वीडियो में यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि चोरी करने वालों का यही अंजाम होता है. इसकी जानकारी स्थानीय थाना को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लिया.

कटिहार का रहनेवाले है आरोपीः घटना हरनौत थाना क्षेत्र के गोनावां बाजार की है. युवक से पूछताछ में पता चला कि वह कटिहार जिला के मनिहारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. घटना के संबंध में हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई. उन्होंने कहा कि अभी वो ड्यूटी पर हैं, जानकारी मिलने के बाद ही कुछ बता पाएंगे. यहां बता दें कि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर में तालिबानी भीड़ का इंसाफ, नाबालिग चोर को करंट देकर किया टॉर्चर

इसे भी पढ़ेंः सहरसा में भीड़ का 'तालिबानी इंसाफ', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details