बिहार

bihar

नालंदा: दो पिकअप वैन में भीषण टक्कर, मौके पर ही दारोगा की मौत

By

Published : Jun 2, 2019, 10:52 AM IST

Updated : Jun 2, 2019, 11:08 AM IST

दारोगा अशोक पासवान देर रात इलाके में गश्ती कर रहे थे. तभी अचानक दो पिकअप की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें उनकी मौत हो गई. मृतक दारोगा के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

मृतक

नालंदा: बिहार में तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली. जिले के एकंगरसराय में दो पिकअप वैन की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें इलाके में गश्ती कर रहे दारोगा की मौत हो गई. साथ ही पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

गश्ती के दौरान हुई मौत
दरअसल, दो पिकअप की जबरदस्त टक्कर हुई. जिसके बाद एक गाड़ी बेकाबू होकर चौराहे से होते हुए एक दुकान में घुस गई. इस दौरान दारोगा अशोक पासवान चौराहे पर ड्यूटी कर रहा था. जिस कारण वे गाड़ी की चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में पिकअप वैन का चालक संजीत राय की भी मौ त हो गई. हालांकि, ग्रामीणों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया. लेकिन, तबतक काफी देरी चुकी थी.

नालंदा: पिकअप वैन की टक्कर में दारोगा समेत एक पिकअप ड्राइवर की मौत

परिजनों ने की मुआवजे की मांगइस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक दोरोगा के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है. वहीं, पुलिस की टीम ने दारोगा के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है.

Intro:सडक दुर्घटना मे रात्री गस्ती पर रहे एकंगरसराय के दारोगा अशोक पासवान की मौत और एक पिकअप भान का ड्राईवर की भी मौत हो गयी।
नालंदा के एकंगरसराय थाना मे पदस्थापित अशोक पासवान जो अहले सुबह्ल लगभग 2:30 पेट्रोलिंग मे एकंगरसराय चौराहा पर बैठे हुए थे की तेज़ गती मे दोनो तरफ से पिक अप भान आपस मे टकराई और उसमे से एक पिकअप भान इतना स्पीड मे था की आगे दुकान के चबूतरा पर खड़े दारोगा अशोक पासवान को कुचलते हुए दुकान मे घुस गया जिसमे पिकप चला रहे संजीत राय वैसाली के बिदुपर निवासी ड्राईवर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकी दारोगा जी को ग्रामीणो द्वारा होसपिटल पहुचाय गया जहा उन्की मौत हो गई ।Body:हादसे में दो की मौत की ख़बर के बाद सनसनी फैल गयी। इस घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।Conclusion:
Last Updated : Jun 2, 2019, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details