बिहार

bihar

ठांय ठांय चल रही थी गोली.. थानेदार ने दबंगों को दौड़ाकर दबोचा.. अब नीतीश के गृह जिले में लग रहे पुलिस जिंदाबाद के नारे

By

Published : Apr 4, 2022, 10:02 AM IST

पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे ग्रामीण
पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे ग्रामीण

नालंदा में पुलिस की जय-जयकार करते एक वीडियो आया है. जिसमें ग्रामीणों को अपराधी के जब्द किए गये हथियार दिखाते हैं और ग्रामीण पुलिस की जयजयकार करते दिख रहे हैं. दरअसल गांव में दो पक्षों के बीच हुए फायरिंग के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया और उसका हथियार जब्त कर लिया. जिससे ग्रामीण काफी खुश हुए. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा:बिहार के नालंदा में अपराध की घटनाएं (Crime In Nalanda) इन दिनों लगातार हो रही है. ताजा मामला बेना थाना क्षेत्र के पोराजित गांव की है. जहां दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग की गई. फायरिंग से गांव में भगदड़ मच गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला की जांच कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-सहरसा में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

पुलिस की हो रही जय-जयकार: पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है. थानेदार की ओर से त्वरित की गई कार्रवाई से ग्रामीण काफी खुश हो गये और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. ग्रामीण पुलिस कर्मियों के साथ सेल्फी लेने लगे. वहीं पुलिस ने अपराधियों के पास से जब्त किये गये हथियार को ग्रामीणों को दिखाकर आश्वस्त किया की उन्हें डरने की अब जरूरत नहीं है.

पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण खुश: बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बैजू यादव के बेटे रविंद्र यादव और गंगा विष्णु यादव के बेटे सुखदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के पास से अवैध हथियार, कारतूस और खोखा बरामद किया है. ग्रामीणों के अनुसार, अगर पुलिस समय पर नहीं आती तो सभी बदमाश मौके से फरार हो जाते, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details