बिहार

bihar

नालंदा में घरेलू विवाद सुलझाने के दौरान चली गोली, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2022, 7:07 PM IST

नालंदा में फायरिंग (Firing in Nalanda) की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र की है. जहां घरेलू विवाद सुलझाने के दौरान चली गोली में एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर.

घरेलू विवाद सुलझाने के दौरान फायरिंग में युवक घायल
घरेलू विवाद सुलझाने के दौरान हुई फायरिंग

नालंदा:बिहार के नालंदा में घरेलू विवाद (Domestic dispute in Nalanda) सुलझाने के दौरान गोली चल गई, इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने घायल को आनन-फानन में हायर सेंटर में रेफर कराया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- घरेलु विवाद में पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर आरोपी फरार

घरेलू विवाद सुलझाने के दौरान चली गोली: घटना के संबंध में बताया जाता है कि एकंगरसराय थाना क्षेत्र के बांके बिगहा गांव निवासी जानकी अलख बिंद के बेटे अजित बिंद की पत्नी के साथ उसके देवर बबन बिंद और ननद मारपीट करते थे. इसकी सूचना महिला ने कुण्डवापोखर गांव निवासी अपने जीजा भूषण जमादार को दी. जिसके बाद विवाद सुलझाने के लिए भूषण बांके बिगहा गांव पहुंचा. जहां विवाद सुलझाने के दौरान परिजनों में कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते हाथा-पाई होने लगा.

घायल को डॉक्टरों ने किया पटना रेफर: मामले बढ़ते ही भूषण बिंद देसी पिस्तौल निकाल लिया, जिसके बाद पिस्तौल के लिए छीन-झपटी शुरू हो गई. इसी दौरान पिस्तौल से गोली छूट गई और गांव के ही जानकी बिंद के 40 वर्षीय बेटे के सीने में लग गई. जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: इधर, गोली चलने के बाद मामला बिगड़ता देख भूषण बिंद भागने लगा. जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर लिया, जिसके बाद उसकी लाठी, डंडे से कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लोगों से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस की आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- नालंदा: घरेलू विवाद में भाई ने की भाई की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details