बिहार

bihar

नालंदा : पीएनबी के सीएसपी शाखा से हुए लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2021, 3:51 AM IST

हरनौत पुलिस ने पीएनबी शाखा से हुए लूटकांड को वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए 48 घंटों के अंदर ही सुलझा लिया. दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तारी की है.

66
66

नालंदा: हरनौत थाना क्षेत्र इलाके के चंडी हरनौत रोड में लुटेरों ने हथियार के बल पर पंजाब नेशनल बैंक की मिनी शाखा से 25 हजार की लूट मामले की गुत्थी 48 घंटों के अंदर ही सुलझा ली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. चार हजार रुपये कैश की भी बरामदगी की गई है.

ये भी पढ़ें : नालंदा: अवैध बालू लदा 5 ट्रैक्टर जब्त, 2 चालक गिरफ्तार

एक और लूट को देनेवाले थे अंजाम
प्रेस वार्ता के दौरान लूटकांड की घटना की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी ने कहा कि यह सभी लुटेरे 85 हजार लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फिर हरनौत में इकट्ठा हुए थे तभी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. कड़ी पूछताछ के बाद दोनों लुटेरों को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा पांच जिंदा कारतूस, लूटी हुई 4 हजार रूपये भी बरामदगी की है.

कट्टा समेत पांच कारतूस बरामद

ये भी पढ़ें : नालंदा : ट्रैक्टर से कुचलकर जू सफारी के मजदूर की मौत

48 घंटे के अंदर सुलझाया केस
गौरतलब है कि हरनौत बाजार में पीएनबी के मिनी शाखा से 7 अप्रैल को हथियार के बल पर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा पिस्तौल का भय दिखाकर 85 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए इस लूटकांड की घटना को 48 घंटों के अंदर ही सुलझा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details