बिहार

bihar

घर में घुसकर नकदी समेत 3 लाख की लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

By

Published : Dec 23, 2020, 4:05 PM IST

रहुई थाना क्षेत्र में देकपुरा गांव में नाकाबपोश लुटेरों ने घर वालों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. लूटपाट के दौरन गृहस्वामी के विरोध करने पर गोली मार दी.

घर में घुसकर नगदी समेत 3 लाख की लूटपाट
घर में घुसकर नगदी समेत 3 लाख की लूटपाट

नालन्दाः जिले के रहुई थाना क्षेत्र में देकपुरा गांव में नाकाबपोश लुटेरों ने घरवालों को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरन गृहस्वामी के विरोध करने पर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि देकपुरा गांव में रात के समय हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. लूटपाट का विरोध करने पर गृह स्वामी नारायण पाठक को गोली मार कर जख्मी कर दिया.

नकदी जेवरात समेत करीब तीन लाख की लूट

जख्मी नारायण पाठक को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया है. परिवार वालों का कहना है कि बीती रात घर की दीवार फांद कर चार पांच की संख्या में हथियारों से लैस लुटेरे घर में घुस गए. जिसकी भनक मिलते ही नारायण पाठक की मां शोर मचाने लगी. उसके बाद नारायण पाठक ने लुटेरों का विरोध करने लगे, उसी दौरान लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी. यही नहीं, विरोध करने पर घर के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट किया. मारपीट के बाद घर पर रखे नकदी जेवरात समेत करीब तीन लाख से अधिक की संपत्ति लूट कर फरार हो गए.

ग्रामीणों की मांग पीओपी खोलने की है
घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी विधि व्यवस्था घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की बारीकी से जानकारी ली. स्थानीय ग्रामीणों ने इस इलाके में पीओपी खोलने की मांग डीएसपी विधि व्यवस्था से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details