बिहार

bihar

नालंदा: कंटेनर ने हाइवा में मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे चालक और खलासी

By

Published : Jul 1, 2020, 3:32 PM IST

नालंदा में बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मार्ग पर अल्लीपुर के पास एक कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े हाईवा में जोरदार टक्कर मार दी.

कंटेनर ने हाईवा को मारी टक्कर
कंटेनर ने हाईवा को मारी टक्कर

नालंदा (अस्थावां):जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मार्ग पर अल्लीपुर के पास का है. जहां एक कंटेनर ने खड़े हाईवा में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक दूसरे के आगे लगे दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए.

कंटेनर ने हाईवा को मारी टक्कर
वहीं इस घटना में कंटेनर चालक और खलासी को हल्की चोट पहुंची है. हाईवा वाहन में सो रहे चालक और खलासी को भी हल्की चोट पहुंची है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. स्थानीय लोगों ने बताया कि रात में आवाज सुनकर घर से बाहर निकले और जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि कंटेनर ने हाईवा में जोरदार टक्कर मार दीा है और दोनों गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. हालांकि रात का फायदा उठाते हुए कंटेनर का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए.

हमेशा होती रहती है दुर्घटना
कंटेनर पटना से आ रहा था और शेखपुरा जा रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क किनारे वाहन खड़े रहने से हमेशा दुर्घटना होती रहती है. अल्लीपुर के पास सड़क किनारे होटल के पास कई बड़े-बड़े वाहन वहां पहुंचते हैं और पार्किंग की जगह नहीं होने के कारण मुख्य सड़क किनारे ही वाहन लगा दिया जाता है. इस कारण आने जाने वाले को एक ओर से दूसरी ओर दिखने में परेशानी होती है. ऐसे में सड़क किनारे वाहन खड़े रहने से दुर्घटनाएं हो जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details