बिहार

bihar

नालंदा: राजद विधायक ने चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Feb 1, 2021, 7:45 PM IST

नालंदा में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक रणविजय साहू ने चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात की.

RJD MLA meets family members of deepak in nalanda
RJD MLA meets family members of deepak in nalanda

नालंदा: राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक रणविजय साहू ने चर्चित दीपक हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दीपक गुप्ता की निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है, यह जधन्य हत्या का मामला है. हत्या के 25 दिन बाद भी पुलिस प्रशासन अब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

विधायक रणविजय साहू ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नालंदा उनका गृह जिला है. उन्होंने कहा कि सीएम के जिले में अपराध बहुत तेजी से पनप रहा है. उन्होने चर्चित दीपक हत्याकांड के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक से मोबाइल पर बात कर अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें:-10 साल में 7000 नाबालिग बच्चे लापता, बाल तस्करी के मामले में तीसरे नंबर पर बिहार

गिरफ्तारी नहीं हुई तो सड़क से सदन तक होगा आंदोलन
विधायक रणविजय साहू ने कहा कि अगर 4 दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो जन आंदोलन की रूपरेखा खड़ी कर सड़क से सदन तक आंदोलन किया जाएगा. रणविजय साहू के साथ राजद नेता अनिल कुमार अकेला, पूर्व राजद प्रत्याशी सुनील कुमार, राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महेश यादव सहित दर्जनों नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details