बिहार

bihar

Bihar Politics: सीएम पर PK के बयान के बाद RJD ने भी शब्दों की मर्यादा तोड़ते हुए किया पलटवार

By

Published : Apr 20, 2023, 10:10 PM IST

वैशाली में जन सुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. प्रशांत किशोर शब्दों की मर्यादा तक भूल बैठे. उन्होंने नीतीश कुमार को अहंकारी कहा. साथ ही असंवैधानिक शब्दों का प्रयोग करते हुए बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों का जिम्मेदार ठहराया. इसके बाद राजद के प्रवक्ता ने भी प्रशांत किशोर को उसी के अंदाज में जवाब दिया. राजद प्रवक्ता भी शब्दों की मर्यादा भूल गये.

शक्ति यादव
शक्ति यादव

शक्ति यादव, राजद प्रवक्ता.

नालंदा: नालंदा के बिहार शरीफ में राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने प्रशांत किशोर द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिए गए बयान को लेकर पलटवार (Shakti Singh Yadav counter attack at PK ) किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखने की सलाह भी दी. राजद प्रवक्ता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बारे में प्रशांत किशोर ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह उसके संस्कार पर सवाल खड़ा करता है.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: प्रशांत किशोर भूले शब्दों की मर्यादा, बोले - सीएम नीतीश अहंकारी और...

"प्रशांत किशोर को अपने गिरेबान में झांक कर देखने की जरूरत है कि वह किसके झूठे पत्तल चाट कर यहां तक पहुंचे हैं. तुम्हारा उत्पन्न गुजरात से हुआ है तुम्हारे संस्कार में ही नफरत और अपराध है"- शक्ति सिंह यादव, राजद प्रवक्ता

राजद प्रवक्ता के बिगड़े बोलः प्रशांत किशोर को भाषा नियंत्रण रखने की सलाह देते-देते राजद प्रवक्ता की भी जुबान फिसल गयी. उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधी भारतीय जनता पार्टी के अंदर है. जिसके साथ काम करके प्रशांत किशोर आज यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के सामने पीके की औकात उनके पैर के धूल के बराबर भी नहीं है. सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता पर सवाल खड़ा करने से पहले उनको अपने गिरेबान में झांक कर देखने की जरूरत है.

शांति समिति की बैठकः शक्ति सिंह यादव ने यहां पर भी नहीं रूके. प्रशांत किशोर के बारे में कहा कि उनकी राजनीति गुजरात से शुरू हुई है इसलिए उनके संस्कार में ही नफरत और अपराध है. रामनवमी जुलूस के दौरान बिहार शरीफ में हुई हिंसा के बाद जिला प्रशासन की ओर से ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक बुलाई गई थी. जिसमें शामिल होने के लिए शक्ति सिंह यादव पहुंचे थे. यह बैठक समाहरणालय परिसर के हरदेव भवन में की गयी थी. उसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए यह बड़ा हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details