बिहार

bihar

नालंदाः भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, कारोबारी फरार

By

Published : Jun 17, 2020, 6:39 PM IST

रहुई थाना क्षेत्र के हवनपुरा गांव में पुलिस ने पिकअप वैन से 2760 बोतल शराब बरामद की है. मौके से पिकअप वैन सहित एक स्कॉर्पियो भी जब्त की गई है. हालांकि कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा.

नालंदा
नालंदा

नालंदाः अनलॉक-1 में एक बार फिर शराब का अवैध कारोबार शुरू हो गया है. हालांकि पुलिस ने भी छापेमारी तेज कर दी है. रहुई थाना क्षेत्र के हवनपुरा गांवमेंपुलिस ने छापेमारी कर 2760 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. मौके से दो वाहन भी जब्त किए गए हैं. हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

रहुई थाना क्षेत्र मामला
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक पिकअप वैन से 2760 बोतल शराब जब्त की है. अंधेरे का फायदा उठाकर कारोबारी भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने मौके से एक स्कॉर्पियो जब्त की है. जिससे कारोबारी रेकी किया करता था.

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पिकअप वैन से गांव में शराब की बड़ी खेप आई है, जिसे इलाके में खपाने की योजना है. जिसके बाद पुलिस तत्काल टीम बनाकर कार्रवाई में जुट गई.

कारोबारियों की हो गई है पहचान
थानाध्यक्ष स्वराज कुमार ने बताया कि जब्त गाड़ियों से मिले कागजात के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है. कारोबारियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि की छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष स्वराज कुमार के साथ-साथ बलराम चौधरी, ललन सिंह, संजीव राय और टीएन राय समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details