बिहार

bihar

स्कॉर्पियो ने चाऊमीन-समोसे के ठेले को मारी टक्कर, फरार होते समय बाइक सवार को रौंदा

By

Published : Jan 12, 2021, 6:20 PM IST

नालंदा में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने चाऊमीन और समोसे ठेले को रौंदते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल बताए जा रहे हैं.

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

नालंदा:जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने समोसे और चाऊमीन का ठेले को उड़ा दिया. इस हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, चार गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामला जिले के बिंद थाना क्षेत्र बिहटा सरमेरा मुख्य मार्ग के गंगा जल उद्धव परियोजना प्लांट के पास का है. यहां सड़क किनारे ठेले पर समोसे और चाऊमीन बेचने वालों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कार्पियों बिन्द की तरफ से आ रही थी, जिसकी रफ्तार तेज थी और यही कारण रहा क अनियंत्रित होकर ठेलों से जा टकरायी.

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लो कर लो बात! अब बिहार में बाहुबली से मांगी गई रंगदारी, 72 घंटे में 50 लाख दो, वरना...

बाइक सवार को रौंदा
मृतक की पहचान बिंद थाना क्षेत्र के कथराही गांव निवासी रामबाबू पासवान के रूप में कई गई है. घटना के बाद स्कॉर्पियों को लेकर भागने के क्रम में रहुई की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल सवार को भी टक्कर मार रौंद दिया. बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिंद में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने सभी की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थाना प्रभारी अभय कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details