बिहार

bihar

नालंदा: घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या

By

Published : Jan 3, 2021, 11:51 AM IST

नालंदा के बिंद थाना इलाके में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.

भीड़
भीड़

नालंदाः बिंद थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में अपराधियों ने घर के बाहर सोये वृद्ध की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बदमाशों ने शव को बिस्तर से फेंक दिया और फरार हो गए. सुबह घर वालों ने खून से लथपथ शव देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के जांच पड़ताल में जुट गयी.

कैसे हुई घटना?
बिंद थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के बिनेशर यादव (70) रात 9 बजे घर से खाना खाकर सोने चले गये. सुबह 6 बजे जब परिजन पशुओं को चारा देने गये तो देखा खून से लथपथ उनका शव पड़ा देखा. इस घटना की जानकारी होने पर आस-पास के लोग भी पहुंच गए. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना के बारे में पूछतांछ की और जांच में जुट गयी.

'मृतक के पुत्र विनोद यादव ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा'.-अभय कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details