बिहार

bihar

Nalanda News: बाइक सवार देवर भाभी को ट्रक ने रौंदा, महिला की घटनास्थल पर ही मौत

By

Published : Aug 5, 2023, 5:38 PM IST

बिहार के नालंदा में बाइक सवार देवर भाभी को ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें महिला की मौत हो गई. बाइक चला रहा महिला का देवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत (Nalanda Road Accident) हो गई. घटना जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव की बताई जा रही है. महिला की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी. हाथ की मेहंदी का रंग भी नहीं उड़ा था कि इससे पहले उसकी अर्थी उठ गई. इस घटना से लोगों में शोक का माहौल है.

यह भी पढ़ेंःNalanda News : नालंदा में मिला युवक का शव, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

नालंदा में सड़क हादसाः मृतका की पहचान दुलारी देवी (21), पति जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है. महिला का मायका गिरियक थाना क्षेत्र के पंशाला में है. वह अपने देवर के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल पेशौर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट हादसा हो गया.

ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरारः ट्रक सवार चालक ने बाइक सवार देवर भाभी को रौंद दिया. आनन फानन में दोनों जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की मौत हो गई. देवर गंभीर रूप से जख्मी है. जख्मी युवक को प्राथमिकी इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जख्मी की पहचान भोला चौधरी का पुत्र उपेंद्र कुमार (18) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.

छानबीन में जुटी पुलिसः सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव पोस्टमार्टम वार्ड में भेज दिया है. इधर, महिला की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वाले और ससुराल के लोगों में कोहराम मचा हुआ है. लोगों ने पुलिस से ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ट्रक को जब्त कर छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details