बिहार

bihar

नालांद में चार दिन से लापता मासूम का शव मिला, आवारा कुत्ते खा रहे थे लाश

By

Published : Sep 21, 2022, 6:50 PM IST

नालंदा में लापता बच्ची का शव मिला

नालंदा में लापता बच्ची का शव मिला (Nalanda Crime News) है. शव को आवारा कुत्ते नोंच-नोंचकर खा रहे थे. मृत बच्ची गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के दौरान गायब हो गयी थी.

नालंदा: बिहार के नालंदा में चार दिन से लापता 6 वर्षीय मासूम का शव पानी भरे गड्ढे में बरामद (Dead Body Found In Nalanda) हुआ. जिस बच्ची को पुलिस चार दिन बाद भी खोज नहीं पायी, उसी बच्ची के शव को आवारा कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे. मामला थरथरी थाना क्षेत्र के बस्ता गांव का है. बच्ची का शव मिलते ही उसके घर में चीख -पुकार मच गयी. गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़े:बिहार के सुपौल में सड़क किनारे मिला 4 युवकों का शव, हत्या की आशंका पर गांव में तनाव

गांव से चार दिन पहले हुई थी गायब:मृतक की पहचान मारो कुमारी (6) पिता अनिल चौहान थरथरी थाना क्षेत्र के बस्ता गांव निवासी के रूप में हुई है. वह चार दिन पहले गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के दौरान गायब हो गयी थी. तीज पर्व के अवसर गांव में कार्यक्रम किया गया था. उस दौरान बच्ची के परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद बच्ची के लापता होने की शिकायत थाने में करायी गयी. लेकिन पुलिस चार दिन बाद भी बच्ची का पता नहीं लगा सकी.

"तीज पर्व की रात गांव में संस्कृति कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान रात 10 बजे जब घर में सब सो गए तो बच्ची वाशरूम के बहाने घर से बाहर निकली और उसके बाद वह लापता हो गई. जिसके बाद काफ़ी खोजबीन की जब कोई पता नहीं चला तो थक हार कर छोड़ दिया"-अनिल चौहान, मृत बच्ची का पिता

लोगों ने कुत्तों को शव खाते देखा: आज सुबह कुछ बच्चे खेत में खेल रहे थे, तभी उनकी नजर आवारा कुत्तों पर पड़ी, जो एक शव को नोच-नोचकर खा रहे थे. जिसके बाद बच्चों ने फौरन घटना की सूचना गांव वालों की दी. शव की पहचान लापता बच्ची के रूप में की गयी. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details