बिहार

bihar

बारातियों से भरी बस रोककर बदमाशों ने किया लूटपाट, विरोध करने पर पीटा, 50 जख्मी

By

Published : Jun 13, 2022, 8:17 PM IST

नालंदा में अपराध (Crime In Nalanda) की घटनाएं लगाार सामने आ रही है. ताजा मामला बिहार थाना क्षेत्र का है. जहां बदमाशों ने बारातियों से लदी बस को रोककर लूटपाट की. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने बारातियों के साथ मारपीट भी की. इस घटना में करीब 50 बाराती घायल हो गये. पढ़ें पूरी खबर..

बदमाशों ने किया लूटपाट
बदमाशों ने किया लूटपाट

नालंदा:बिहार के नालंदा (Nalanda Crime News) में बारातियों से भरी बस को रोककर बदमाशों ने लूटपाट किया. इस दौरान विरोध करने पर मारपीट की. इस घटना में करीब 50 बाराती जख्मी हो गये. घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव के पास की है. जहां रविवार की रात बदमाशों ने बस में सवार बारातियों को बूरी तरह से पीटा. इस दौरान बदमाशों ने पथराव कर बस को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसके बाद मौके से फरार हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गाना बजाने पर भिड़े वर-वधू पक्ष, तंबू का बांस उखाड़कर पीटा

बारातियों के साथ बदमाशों ने की मारपीट: घटना के संबंध में घायलों ने बताया कि अस्थावां थाना क्षेत्र के नानू बिगहा गांव निवासी सुदन प्रसाद की बच्ची की शादी रविवार को राजगीर के एक मैरिज हॉल में होना था. परिवार और गांव के लोग बस पर सवार होकर राजगीर जा रहे थे. धोबी बिगहा मोड़ के पास बाइक सवार चार बदमाशों से बारातियों की बकझक हो गई. इसके बाद चारों बदमाशों ने बलवापर गांव के पास बस रुकवा दी और बारातियों से मारपीट करने लगे. जिसके बाद बारात के लोगों ने चारों को वहां से भगा दिया.

50 बाराती घायल: घायलों ने बताया कि वहां से निकलने के बाद नकटपुरा गांव के पास करीब दो दर्जन से अधिक बदमाश हॉकी स्टिक, बैट, लाठी लिए बस को घेर लिया और बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. बदमासों ने रोड़ेबाजी कर बस के सभी शीशे तोड़ दिए. बाराती जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इस घटना में प्रभरंजन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए रेफर किया गया है. वहीं, घटना के संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है और बदमाशों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

"हम लोग गाड़ी के अंदर थे. दो-चार लड़का आया और मोटरसाईकिल गाड़ी के आगे लगा दिया. उसके बाद बस के अंदर चढ़ा और सभी को मारने लगा. जिसके बाद वहां से आगे बढ़े तो आगे जाकर फिर से सभी को मारा है. पत्थर मारकर गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दिया. सभी लोग जख्मी हो गये."- पीड़ित परिवार वाले

ये भी पढ़ें-पटनाः दुकान में घुसकर नकाबपोशों ने की दुकानदार से मारपीट, वारदात CCTV में कैद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details