बिहार

bihar

मंत्री रामसूरत राय के बचाव में उतरे नीरज बबलू, बोले- 'स्कूल में शराब बरामदगी से उनका दूर-दूर तक वास्ता नहीं'

By

Published : Mar 15, 2021, 12:17 PM IST

पर्यावरण एवं वन विभाग मंत्री नीरज कुमार बबलू का मोड़ा तालाब के समीप कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया. नीरज बबलू ने कहा बिहार में शराब बंदी है और हमेशा लागू रहेगी.

नालन्दा
मंत्री नीरज कुमार बबलू

नालन्दा:बिहार सरकार के पर्यावरण एवं वन विभाग मंत्री नीरज कुमार बबलू का राजगीर जाने के क्रम में एनडीए कार्यकर्ताओं ने मोर तालाब इलाके में जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री नीरज कुमार बबलू ने शराबबंदी को लेकर हाय तौबा मचाने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले से ही शराबबंदी लागू कर चुके हैं. वह लगातार डिमांड भी कर रहे हैं कि पूरे देश में शराब बंदी लागू हो.

ये भी पढ़ें..राष्ट्रव्यापी बैंक हड़ताल का पहला दिन, 10 लाख कर्मचारियों का समर्थन, बैंकिंग सेवाएं होंगी प्रभावित

'शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक मुहिम छेड़ रखा है. शराबबंदी के दौरान जो लोग भी पकड़े जा रहे हैं, उसके ऊपर एक कड़ी कार्रवाई की जा रही है और बिहार में हमेशा शराब बंद ही रहेगा'.- नीरज कुमार बबलू, मंत्री

मंत्री नीरज बबलू

ये भी पढ़ें..किशनगंजः घर में आग लगने से एक की परिवार के 5 लोगों की मौत

'विरोधी का काम है आरोप लगाना'
वहीं, मंत्री रामसूरत राय के भाई के स्कूल में शराब पकड़े जाने के सवाल पर मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बचाव करते हुए कहा कि विरोधी का काम आरोप लगाना है. स्कूल में बरामद शराब मामले में मंत्री का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है क्योंकि इसमें मंत्री रामसूरत राय ने भी कह दिया है कि इसमें जो दोषी है उसके ऊपर जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी और पुलिस निश्चित तौर पर कानूनी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details