बिहार

bihar

'शेर का बेटा हूं, सिर पर कफ़न बांधकर निकला हूं, नीतीश को उनके गढ़ से ही हटा दूंगा' : चिराग पासवान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 23, 2023, 8:38 PM IST

Chirag Paswan News : नीतीश के गढ़ नालंदा में मुख्यमंत्री पर चिराग पासवान जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि वो शेर के बेटे हैं. सिर पर कफन बांधकर निकले हुए हैं. वो नीतीश को नालंदा में उनके गढ़ से ही हटाकर दम लूंगा. इस दौरान चिराग को देखने के लिए भारी संख्या में कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी हुई थी.

चिराग पासवान, एलजेपी आर अध्यक्ष
चिराग पासवान, एलजेपी आर अध्यक्ष

नालंदा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ़ में लोजपा रामविलास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हुंकार भरी. उन्होंने बिहार सरकार और नीतीश पर जमकर हमला बोला. चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा कि वो सिर पर कफन बांधकर निकले हैं. शेर का बच्चा हूं नीतीश को उनके गढ़ से ही हटा दूंगा.

चिराग का नीतीश पर निशाना : बता दें कि नालंदा में चिराग पासवान नूरसराय प्रखंड पहुंचे हुए थे, जहां चंडासी स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में जनसंवाद कार्यक्रम में नीतीश कुमार पर खूब बरसे. चिराग पासवान ने कहा आज़ादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद भी हमलोगों को नज़र अंदाज़ किया गया है. इस बार के लोकसभा चुनाव में बिहार का भविष्य तय हो जाएगा कि आने वाले बिहार को किस के द्वारा बेहतर बनाया जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में राज्य सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाया.

'नीतीश को गढ़ से हटा दूंगा' : चिराग पासवान ने इस दौरान केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना की. अपने समर्थकों को उत्साहित देख चिराग पासवान गदगद भी हुए. यह भी कहा कि वह शेर के बेटे हैं, उनको परिवार से अलग करने का भी प्रयास किया गया, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. राज्य की मौजूदा सरकार बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट का विरोध करती है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कहा कि उनका गृह ज़िला भी अब नहीं बच पाएगा.

''2024 में 40 की 40 सीट NDA जीतेगी. निलंबित सांसदों को जनता ने तख्तियां दिखाने के लिए संसद नहीं भेजा था. वहां वे जाकर ये भूल जाते हैं और महामहिम का मज़ाक उड़ाते हैं. आगामी लोकसभा में 400 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे. 22 जनवरी को राममंदिर का उद्घाटन नए भारत के साथ विकासशील भारत की पहचान है. मैं भी राम मंदिर उद्घाटन का हिस्सा ज़रूर बनूंगा.''- चिराग पासवान, लोजपा रामविलास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

कार्यकर्ताओं की गर्मजोशी देख गदगद हुए चिराग: इस मौक़े पर लोजपा कार्यकर्ताओं से स्टेडियम खचाखच भरा रहा. अपने चहेते राजनेता को देखने व मिलने के लिए टकटकी निगाहों से लोग घंटों इंतज़ार करते रहे. एक बार फिर जिस तरह से चिराग पासवान ने खुद को शेर का बच्चा कहा उससे साफ जाहिर होता है कि वो आगे की लड़ाई जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details